Breaking News Business Gujarat Special Tech

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

बनासकांठा : गुजरात के लोग हंमेशा कुछ नया और अनूठा करने के लिए दुनियाभर में जाने जाते है। यह बात एकबार फिर साबित कर दिखाई है, राज्य के 10 पास युवक ने। उसने एक अनूठा मशीन बनाया है। जो देखने में तो एटीएम जैसा है। लेकिन उसमें रुपये डालने पर तीखी-मीठी पानीपुरी का स्वाद उठाया जा सकता है। युवक के इस कमाल का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में एक युवक एटीएम जैसी दिखने वाली इस मशीन का इस्तेमाल बताता है। पहले वह 20 रुपए का नोट मशीन में डालता है, फिर स्क्रीन पर पानीपुरी के तीखी-मीठी जैसे अलग-अलग ऑप्शन दिखाई देते है। वह एक ऑप्शन सिलेक्ट करता है। और कुछ ही देर इंतजार के बाद मशीन से एक-एक करके पानीपुरी लाइन से बाहर आने लगती है।

पानीपुरी एटीएम बनानेवाले इस युवक की पहचान 32 वर्षीय भरत भीखाभाई प्रजापति के रुपमें हुई है। उसने कहा कि, वह लोकडाउन के कारण फ्री था, और तभी उसके खाली दिमाग में पानीपुरी एटीएम मशीन बनाने का विचार आया। और काफी दिनों की महेनत के बाद आखिरकार उसे यह सफलता मिली।

मशीन के बारेमें उसने कहा कि, ग्राहक को पहले तो स्टार्ट बटन दबाना होगा। और फिर कितने रुपयों की पानीपुरी खानी है, वह एमाउंट बतानी होगी। बादमें नीचे की साइड रुपये डालते ही मशीन उस नॉट को पहचान लेगा। और उसके मुताबिक पानीपुरी एक-एक कर के बाहर आने लगेगी। ग्राहक खुद ही लेकर उसे खा सकेंगे।

Related posts

उद्धव ठाकरे होंगे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री, शपथ ग्रहण एक दिसंबर को

Rajkotlive News

અમદાવાદમાં ભગવાન જગન્નાથજીની રથયાત્રાની તૈયારીઓ શરૂઃ ત્રણેય રથનું પૂજન કરાયું.

Rajkotlive News

हैदराबाद एनकाउंटर : गुजराती उद्योगपति ने घोषित किया एक लाख का इनाम

Rajkotlive News