Ahmedabad Breaking News Gujarat

बिना मास्क केबिनेट में पहुंचकर मंत्री ईश्वर पटेल ने तोड़ा नियम, विवाद होने पर जुर्माना भर मांगी माफी

बिना मास्क केबिनेट में पहुंचकर मंत्री ईश्वर पटेल ने तोड़ा नियम, विवाद होने पर जुर्माना भर मांगी माफी

गांधीनगर : अनलॉक-1 के तहत सरकार द्वारा काफ़ी छूट दी गई है। हालांकि घर से बाहर जाने पर मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। साथ ही ऐसा नहीं किए जाने पर लोगों से 200 रुपये जुर्माना भी वसूला जा रहा है। इसी बीच सहकारिता मंत्री ईश्वर पटेल द्वारा ही इस नियम का भंग किया गया। वह बिना मास्क के ही केबिनेट की बैठक में पहुंच गए। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जब उसका ध्यान मास्क की ओर दिलाया, तो उन्होंने तुरंत ही जेब से मास्क निकालकर चेहरे पर लगा लिया। और बादमें विवाद होने पर उन्होंने 200 रुपए का जुर्माना अदा कर माफी भी मांगी है।

इस संबंध में ईश्वर पटेल ने कहा कि, कोरोना का डर सबके साथ मुजे भी लगता है। और में हंमेशा मास्क लगाता हूं। कल भी मास्क मेरी जेब में था, पर केबिनेट में जाते समय उसे लगाना भूल गया था। जब बैठक में पहुंचा, तो मुख्यमंत्री ने मेरा ध्यान इस ओर दिलाया, तब मैंने तुरंत जेब से निकालकर मास्क लगा लिया। मैं इसे अपनी जिम्मेदारी निभाने में हुई ग़लती मानता हूं। और मैंने गांधीनगर महानगरपालिका में 200 रुपए का जुर्माना भी भर दिया है।

बतादे कि, राज्य सरकार के अनेक प्रयासों के बावजूद कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने के लिए मास्क लगाने के साथ सोशियल डिस्टेंस का पालन करना व सेनेटाइजर से बारबार हाथ धोने की सलाह दी जा रही है। खुद मुख्यप्रधान रुपाणी समेत के सभी दिग्गज नेता भी मास्क पहनकर ही बाहर जाते है। ऐसे में मंत्रीजी की इस ग़लती से लोगोंमे कई तरह की चर्चाए होने लगी है।

Related posts

कोरोना काल में भी कम नहीं हुई साईं के प्रति श्रद्धा, LOCKDOWN में भक्तों ने दान किए इतने करोड़ रुपये

Rajkotlive News

રાજકોટ ભાવનગર હાઇવે પર સર્જાયો અકસ્માત

Rajkotlive News

તાલાલાની કેસર કેરી હવે ઇટાલી પહોંચશેઃ 14 ટન કેરી મુંદ્રા બંદરેથી રવાના થઇ.

Rajkotlive News