Breaking News Gujarat Surat

5 साल के बेटे संग क्रिकेट खेल रहे थे पिता, अचानक हार्टअटेक से ऐसे हुई मौत, देखे लाईव सीसीटीवी

सूरत : शहर के भटार क्षेत्र में एक दिल दहलनेवाला हादसा हुआ। जिसमें 5 साल के बेटे संग क्रिकेट खेल रहे पिता को अचानक हार्टअटेक आया था। और वह देखते ही देखते जमीन पर गिर गए थे। इतना ही नहीं इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत भी हो गई। यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोग सुन्न हो गए है।

सीसीटीवी में स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है कि, पिता बेटे के साथ क्रिकेट खेल रहे है। दो-तीन बार वह बोल फेंकते है। लेकिन उनकी एक बोल बेटे के बेट पर आने के बजाय आगे चली जाती है, और वह बोल लेने जाता है। इसी दौरान पिता को चक्कर आने लगे, और बेटे के देखते ही देखते वह जमीन पर गिर जाते है। घटना के चलते स्थानीय लोग इकट्ठा होते है। लेकिन अस्पताल भेजने से पहले मौके पर ही पिता की मौत हो जाती है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला भटार के जमनानगर क्षेत्र में स्थित परीक्षित सोसायटी का है। जहां 35 साल के विजय रमेशचंद्र वरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे। और बीएड कॉलेज में पियून का काम करके घर का गुजारा चलाते थे। 31 मार्च को वह घर पे थे, तभी बेटे ने क्रिकेट खेलने की जिद की थी। और वह गली में उसके साथ क्रिकेट खेल रहे थे, तभी ये हादसा हुआ था। जिसका वीडियो अब सामने आया है।

Related posts

બાઇડન-મોદીની હળવાશની ક્ષણો તસવીરોમાં

Rajkotlive News

દુનિયામાં કોરોના

Rajkotlive News

રાજકોટ-મોરબી અને હાલારનાં ગામડાંમાં કોરોનાનો ડર નેગેટિવ ભવિષ્યમાં કોઇ લાભ કે યોજનામાં બાકાત ન રહે તે માટે રસી લેવાઈ

Rajkotlive News