Breaking News India

हिसार से पूर्व सांसद भाजपा नेता सुरेंद्र बरवाला के बेटे प्रशांत बरवाला के खिलाफ दिल्ली में महिला से रेप का केस दर्ज

भाजपा नेता के बेटे प्रशांत बरवाला पर दिल्ली की एक महिला ने दुष्कर्म और गर्भपात के आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। महिला दो बच्चों की मां है और अपने पति से अलग रहती है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ साल पहले वह गुुरुग्राम में नौकरी की तलाश में अपनी सहेली के साथ आई थी। यहां पर उसकी मुलाकात प्रशांत बरवाला के साथ हुई। आरोपी ने उसे पहले तो नौकरी पर नहीं रखा, लेकिन फोन पर नौकरी होने पर सूचना देने की बात कही।

महिला ने बताया कि आरोपी प्रशांत ने बाद में उसे फोन करने लगा और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों की मुलाकात होने लगी। महिला ने आरोप लगाया कि प्रशांत ने उसे शादी का झूठा झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। वहीं आरोपी ने कहा कि उसके बच्चा नहीं है और वह बच्चा चाहता है, इसी तरह से इमोशनल ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। महिला ने कहा कि आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवाया।

पीड़िता ने बताया कि प्रशांत के साथी उमेद ने भी उसके पास कई बार फोन किया और उसे गर्भपात करवाने के लिए परेशान किया। पीड़िता ने अब इसकी शिकायत दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके के थाने में दी है।

Related posts

કોરોનામાંથી સાજા થયાના 3 મહિના પછી મળશે કોરોનાની રસીઃ સરકારનો નિર્ણય

Rajkotlive News

અક્ષય કુમારની માતા અરૂણા ભાટિયાનું નિધન : અભિનેતા એ પોતે ટ્વિટ કરી આપી માહીતી.

Rajkotlive News

लॉकडाउन दौरान तलवार से केक काटकर मनाया था बर्थडे, वीडियो वायरल होने पर अब हुआ गिरफ्तार

Rajkotlive News