Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

गुजरात : अपनी जान जोखिम में डालकर टीआरबी जवानों ने 30 फिट ऊपर फंसे कबूतर को ऐसे बचाया

राजकोट : शहर के केकेवी चौक क्षेत्र में टीआरबी के जवानों ने अपनी जान जोखिम में डालकर कबूतर को बचाया था। कबूतर को 30 फिट ऊपर फंसा देखते ही दोनों जवान वहां पहुंच गए। और भारी जहमत के बाद कबूतर को वहां से मुक्त किया। दोनों के इस पक्षीप्रेम को देखकर लोग भी उनकी जमकर सराहना करने लगे। टीआरबी जवानों के इस अनूठे साहस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, कबूतर का पैर काफी ऊपर कंतान में फंसने के कारण उल्टा लटक रहा है। तभी एक टीआरबी जवान वहां पहुंचता है। और उसको निकालने का प्रयास करता है। बादमें अन्य एक जवान कटर लेकर आता है। जिससे कंतान को तोड़कर टीआरबी जवान ने इस कबूतर को खुले आसमान में छोड़ दिया था।

संवाददाता के मुताबिक, टीआरबी जवान की पहचान वसीमभाई तुर्की के रूपमें हुई है। रविवार को वह इसी चौक में ड्यूटी कर रहा था। तभी कबूतर को बुरी तरह फंसा देखा। पहले तो उसने बड़ी लाठी से उसको मुक्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन उसमें सफलता नहीं मिलने के कारण वह अपने साथी जवान के साथ ऊपर चढ़ गया।

हालांकि इसमें उनकी जान को भी खतरा हो सकता था, लेकिन बिना इसकी परवाह किए दोनों ने कबूतर को मुक्त करवाया। इस दौरान नीचे बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। और जवानों के इस सराहनीय कार्य का वीडियो बनाने लगे। जो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

Related posts

CR પાટીલનું સંબોધન

Rajkotlive News

કુતિયાણા નેશનલ હાઇવે પર દુર્ઘટના

Rajkotlive News

ચીનની સરકાર મસ્જિદો પરથી ગુંબજ અને મિનારા હટાવી રહી છે જેનાથી તેનું સ્વરૂપ બદલાય, વધુ ‘ચાઈનીઝ’ લાગે

Rajkotlive News