Bhavnagar Breaking News Gujarat

खेल-खेल में मासुम का सिर फंसा प्रेशर कुकर में, 45 मिनट की महेनत से डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

भावनगर : शहर की पिरछल्ला स्ट्रीट में एक विचित्र हादसा हुआ। जिसमें खेल-खेल में 1 साल की मासुम का सिर प्रेशर कुकर में फंस गया। जब परिजन उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टर्स भी मासुम की स्थिति को देखकर चौंक गए। हालांकि 45 मिनट की महेनत के बाद उन्होंने कुकर को काटकर मासुम का सिर बाहर निकाल लिया है। जिसके चलते पीड़ित के परिजनों समेत लोग डॉक्टर्स की जमकर सराहना कर रहे है।


संवाददाता के मुताबिक, बच्ची की पहचान प्रियांशी धार्मिकभाई वाला के रूपमें हुई है। कल घरमें खेलते हुए उसका सिर कुकर में फंस गया। और परिजनों के काफी प्रयास के बाद भी मासुम का सिर निकल नहीं पाया। इधर अपने सिर पर अचानक आए इस वजन को लेकर मासुम जोर-जोर से रोने लगी थी।  जिसके चलते परिजन उसे तुरंत ही सरकारी अस्पताल ले गए। जहां मासुम की स्थिति देख वहां के डॉक्टर्स भौचक्के रह गए।


हालांकि चाइल्ड विभाग के डोक्टर मेहुल गोंसाई, डो. उन्नति शाह, डो. आदित्य निखिलेश्वर और नर्सिंग व एडमिन स्टाफ भी मासुम को इस तकलीफ से बचाने में जुट गए। और यूट्यूब पर कुछ वीडियो देखकर 45 मिनट के रेस्क्यू के बाद मासुम को बिना कोई नुकसान पहुंचाए इस टीम को कुकर काटने में सफलता मिली। इस दौरान मासुम के पल्स एवं ऑक्सीजन लेवल समेत की बातों का खास ध्यान रखा गया था। सिर से कुकर का बोज हटते ही मासुम भी खुश दिखाई दिया था।

Related posts

મહિલા આર્થિક વિકાસ નિગમ ગાંધીનગર અને જિલ્લા મહિલા અને બાળ અધિકારીની કચેરી, રાજકોટ દ્વારા મહિલા સ્વરોજગાર* *મેળો તથા લોન ધિરાણ મેળો-*

Rajkotlive News

BRTS પર પહેલા દર 10 મિનિટે બસ મળતી હવે 6 મિનિટે આવી જશે : ડીઝલ બચશે, પ્રદૂષણ ઓછું થશે

Rajkotlive News

રાજકોટમાં કોરોના પોઝિટિવ કેસની સંખ્યા 14 હજાર 800ને પાર, 390 દર્દી સારવાર હેઠળ

Rajkotlive News