Breaking News Gujarat Surat

दो बच्चों की मां को शादी का लालच देकर शादीशुदा युवक ने किया गुमराह, सालभर साथ रखकर छोड़ दिया

सूरत : कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, प्यार में इन्सान कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है। एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें एक शादीशुदा युवक ने दो बच्चों की मां को शादी का लालच देकर गुमराह किया। और सालभर साथ रहकर कई बार शरीर संबंध भी बनाए। हालांकि बादमें अचानक उसने युवति से नाता तोड़ लिया। जिसके चलते यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

संवाददाता के मुताबिक, 45 वर्षीय दर्शनभाई भादाणी ने काम दिलाने का लालच देकर दो संतानों की मां से दोस्ती की। इसी दौरान महिला का उसके पति के साथ तलाक होने पर युवक ने शादी करने का वादा किया। और महिला को किराए का मकान भी दिलाया। युवक की बातों में आकर महिला भी उसके प्यार में डूबने लगी। और अपना सबकुछ युवक के हवाले कर दिया। जिसका फायदा उठाकर दर्शन ने कईबार उसके साथ शरीर संबंध बनाए।

हालांकि महिला को सालभर साथ रखने के बाद वह अचानक वहां से चला गया। जिससे महिला दुविधा में पड़ गई। और कईबार मोबाईल पर उससे बात करने का प्रयास भी किया। लेकिन दर्शन ने अपना मोबाईल बंद कर दिया। जिसके चलते पीड़िता जैनम रेसीडेंसी स्थित उसके घर पहुंची। इस पर शर्मिंदा होने के बदले दर्शन ने महिला को वहां से निकाल दिया। इतना ही नहीं इस बारेमें किसीको बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Related posts

नोएडा में अस्पतालों के चक्कर लगाती रही गर्भवती, नहीं किया एडमिट, एंबुलेंस में मौत

Rajkotlive News

घरों की लाइट बंद करे,घरेलु उपकरणों की नहीं :ऊर्जा मंत्रालय की अपील

Rajkotlive News

વર્ષ ૨૦૨૧ નુ પ્રથમ ચંદ્રગ્રહણ ૨૬ મી મેએ, ભારતના પૂર્વ ભાગોમાં આંશિક ચંદ્રગ્રહણ જોઇ શકાશે

Rajkotlive News