Breaking News Gujarat Vadodara

तलाकशुदा 3 बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी द्वारा धोखा मिलने पर दे दी जान

वडोदरा : शहर के माणेजा क्षेत्र में तलाकशुदा महिला ने खुदकुशी कर ली। इस महिला को 3 बच्चे थे। और पति से तलाक के बाद वह चेन्नई के एक युवक से प्यार करने लगी । लेकिन वहां प्रेमी के पास प्यार के बदले निराशा मिलने पर उसने जीवन का अंत कर लिया। बहरहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर और उसका मोबाइल जब्त कर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक की पहचान 33 वर्षीय ईशा देसाई के रूपमें हुई है। वह जीजी माता के मंदिर के पास स्थित बेकर स्वार अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल पर रहती थी। पहले उसने एक महाराष्ट्रीन युवक से प्यार के बाद शादी की थी। जिससे उसकी 3 संताने हुई। लेकिन बादमें पति के साथ उसका विवाद होने लगा। जब मामला गंभीर हो गया, तो दोनों का तलाक हो गया।

इसके बाद ईशा अपनी मां के साथ रहकर टूर्स एंड ट्रेवल कंपनी में काम करने लगी। इस दौरान ईशा की मुलाकात चेन्नई के एक युवक से हुई। और दोनों में प्यार हो गया। लेकिन मंगलवार को युवक से मोबाइल पर हो रही बातचीत के दौरान चेन्नई का वह युवक तो शादीशुदा होने की हकीकत उसके सामने आई। और इसी कारण नाराज ईशा ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था।

काफी समय तक जब बेटी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो उसकी मां चिंता में पड़ गई। और कारपेंटर को बुलाकर दरवाजा खुलवाया। लेकिन वहां ईशा की लाश लटकती देखकर वह सुन्न हो गई। हालांकि फिर पड़ौसियों की मदद से मकरपुरा पुलिस को मामले की सूचना दी गई। बेटी द्वारा उठाए गए इस कदम से उसके तीनों संतानों की जिम्मेदारी बूढ़ी मां पर आ गई है।

 

Related posts

સૌરાષ્ટ્રમાં અતિવૃષ્ટિનો ભોગ બનેલા લોકોને મોરારિબાપુએ 25 લાખ રૂપિયાની સહાય જાહેર કરી

Rajkotlive News

गुजरात : सीएम रुपाणी को 7 मनोवैज्ञानिको ने लिखा खत, कहा- ढूंढना होगा लोकडाउन का विकल्प

Rajkotlive News

કોરોના સંકટઃ સેનિટાઈઝરનો વધારે ઉપયોગ આરોગ્ય માટે હાનિકારક.

Rajkotlive News