Breaking News Gujarat Surat

गुजरात : पानी भरने गई थी मां, सौतेले पिता ने 9 वर्ष की मासुम बेटी को रोंद डाला

सूरत : पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मिंदा करनेवाला एक मामला सामने आया है। जिसमें मगदल्ला की एबीजी कॉलोनी में मां पानी भरने गई थी तभी सौतेले पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी को हवस का शिकार बना लिया। जिसके चलते मासुम सहम गई। हालांकि मां द्वारा मामले को लेकर डूमस थाने में शिकायत दर्ज कराई जाने की वजह से पुलिस जांच में जुट गई है।

संवाददाता के मुताबिक, झारखंड निवासी बबलू तुरी एबीजी शिपयार्ड में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। बबलू की पहली पत्नी गांव में रहती है, जिससे 3 बच्चे भी हैं। फिर भी बबलू ने सूरत में महाराष्ट्र की एक महिला से दूसरी शादी कर ली। उसे भी पहले से ही 9 साल की एक बेटी है। सोमवार शाम को पत्नी पानी भरने गई थी। इसी बीच बबलू ने 9 साल की बेटी से दुष्कर्म किया।

पत्नी वापस आई तो बेटी सुन्न हो गई थी। हालांकि मां द्वारा पूछे जाने पर बेटी ने अपने साथ हुई ज्यादती के बारेमें बताया। इतना ही नहीं सालभर पहले भी पिता द्वारा ऐसी ही हरकत किए जाने का राज खोला। इस पर मां ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। और मासुम को अस्पताल भेजा गया। वहां डॉ. ओमकार चौधरी ने कहा कि बच्ची के गुप्तांग में सूजन है। इसके अलावा अंदर से रक्तस्राव भी हो रहा है।

पीड़िता की मां के अनुसार, 8 साल पहले उसके पति की मौत हो गई। वह एबीजी शिपयार्ड में साफ-सफाई करती थी, तब बबलू चाय बेचता था। इसके बाद वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा था। तब दोनों में प्रेम हो गया और मंदिर में शादी कर ली। हालांकि उसके द्वारा की गई इस घिलौनी हरकत से खुद को पूर्णरूप से अनजान बताते हुए उसने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

સૌરાષ્ટ્રમાં અતિવૃષ્ટિનો ભોગ બનેલા લોકોને મોરારિબાપુએ 25 લાખ રૂપિયાની સહાય જાહેર કરી

Rajkotlive News

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने संभाला WHO के एग्जीक्यूटिव बोर्ड के चेयरमैन का पद, विदेशों में फंसे ओसीआई को भारत आने की मंजूरी

Rajkotlive News

पढ़ाई करने आई हम उम्र मौसी को शादी का लालच देकर भांजे ने किया दुष्कर्म, 5 लाख भी ठगे

Rajkotlive News