Breaking NewsGujarat

शिकार के पीछे दौड़ते हुए कुंए में गिरा तेंदुआ, चार घंटे की महेनत के बाद ऐसे निकला बाहर, वीडियो

 

छोटाउदेपुर : रुनवाड़ गांव में एक दिल दहलानेवाला मामला सामने आया। जिसमें मंगलवार की रात को शिकार के पीछे दौड़ता हुआ एक तेंदुआ गांव के कुंए में गिर गया था। सुबह गांववाले पानी भरने गए, तब तेंदुए को कुंए में देखकर भौचक्के रह गए। हालांकि उन्होंने वनतंत्र को खबर की थी। और अधिकारियोंने रेस्क्यू कर चार घंटे की महेनत के बाद तेंदुए को बाहर निकाल लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, वनतंत्र द्वारा कुंए पर एक सीडी लगाई गई है। जिसके ऊपर चढ़कर वो तेंदुआ बाहर निकलता है। और जंगल की तरफ भाग जाता है। हालांकि वनतंत्र द्वारा पहले ही आसपास के लोगों को हटा लिया गया था, ताकि तेंदुआ किसी पर हमला न कर सके। तेंदुए के बाहर आने से गांववालों ने राहत की सांस ली है।

रेन्ज फारेस्ट ऑफिसर के मुताबिक, तेंदुआ कुंए में गिरने की खबर मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए थे। और खास टीम बनाकर रेस्क्यू शुरू किया। जिसमें हमने कुंए में एक सीढ़ी बांधी, बादमें रस्सी से तेंदुए को उस सीढ़ी तक पहुंचाया गया था। उसके सीढ़ी पर पहुंचते ही हम सब भी सुरक्षित स्थान पर पहुंच गए। और हमारी आशा के मुताबिक, तेंदुआ सीढ़ियां चढ़ वहां से जंगल की तरफ चला गया था।

Related posts

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के पिता-बहन और मां ने सुनाई उस रात की आपबीती

Rajkotlive News

કાળઝાળ ગરમી માટે થઈ જાવ તૈયાર, આવતીકાલથી વધશે તાપમાન.

Rajkotlive News

અદાણી પોર્ટમાંથી ચોરી

Rajkotlive News