Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : भाजपा में मंत्रीपद नहीं मिलने से नाराज विधायक कोंग्रेस के संपर्क में, हार्दिक पटेल का दावा

 

गांधीनगर : राज्यसभा चुनाव से पहले कोंग्रेस के तीन विधायकों ने अपना इस्तीफा दे दिया है। और कोंग्रेस कठिन परिस्थितियों का सामना कर रही है। इसी बीच कोंग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने चौंकानेवाला दावा कर दिया है। और कहा है कि, भाजपा में मंत्रीपद न मिलने से नाराज विधायक कोंग्रेस के संपर्क में है। हार्दिक के इस दावे से कोंग्रेस में नया जुनून फैला है, तो बीजेपी के खेमे में चिंता फैल गई है।

बकौल हार्दिक पटेल, राज्यसभा चुनाव में दोनों सीटों पर कोंग्रेस की जीत निश्चित है। अब हमारे जितने भी विधायक बचे है, वह कोंग्रेस के ही साथ रहेंगे। साथ ही बिटीपी और जिग्नेश मेवानी का वोट भी कोंग्रेज़ को ही मिलेगा। इतना ही नहीं भाजपा में मंत्रीपद ना मिलने से नाराज कुछ विधायक भी हमारे संपर्क में है। जिसमें वडोदरा के तीन और साबरकांठा का एक विधायक शामिल है। जरूरत पड़ने पर वह भी हाथ का साथ दे सकते है।

बतादे कि, गुजरात राज्यसभा चुनावो के लिए 19 जून को 4 सीटों के लिए वोटिंग होनेवाली है। जिसमें भाजपा की तरफ से अभय भारद्वाज, रमीलाबेन बारा और नरहरी अमीन समेत तीन उम्मीदवारों ने अपना फॉर्म भरा है। जबकि कोंग्रेस ने शक्तिसिंह गोहिल और भरतसिंह सोलंकी को मैदान में उतारा है। राजकीय विश्लेषकों के मुताबिक, कोंग्रेस को सिर्फ एक सीट जबकि बाकी तीनो सीटे भाजपा को मिलने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में हार्दिक पटेल द्वारा किए गए इस दावे से राजकरण गरमाया है।

Related posts

કોરોના સંકટઃ ભારતમાં એક જ દિવસમાં 20.61 લાખ લોકોના કોવિડ ટેસ્ટ.

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના કુલપતિ ડૉ. નીતિન પેથાણીએ બંગલામાં કર્યો બેફામ ખર્ચ..

Rajkotlive News

लॉकडाउन के बीच मोदी सरकार ने किया छूट का ऐलान, फिर से शुरू होंगे लोगों के काम-धंधे

Rajkotlive News