Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

आएदिन काम करने के लिए कहती थी मां, गुस्साए बेटे ने मौत के घाट उतार दिया

 

राजकोट : शहर के जामनगर रोड पर स्थित घंटेश्वर क्षेत्र में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें काम करने के लिए कहनेवाली मां को उसके ही बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। और मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी बेटे को सलाखों के पीछे डालकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

संवाददाता के मुताबिक, पुस्तक की पहचान सेठानी बेन राठौड़ के रूप में हुई है। रविवार की देर रात वह अपने घंटेश्वर स्थित क्वार्टर में लहूलुहान स्थिति में पड़ी थी। इसकी जानकारी मिलते ही रहने वाले उसके बेटे मिथुन और अरविंद वहां पहुंच गए। और एंबुलेंस द्वारा उनको अस्पताल भेजा गया। हालांकि वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके चलते गांधीग्राम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान मृतक के बेटे ने ही उनकी हत्या की होने की जानकारी मिली।

पुलिस ने आरोपी बेटे प्रकाश राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक प्रकाश रिक्शा चलाता था। हालांकि पिछले कुछ दिनों से कामकाज ठीक नहीं चलता होने के कारण वह अपनी मां से रुपयों की मांग करने लगा। और मां द्वारा कामकाज करने के लिए कहने पर दोनों में झगड़ा होने लगा था। रविवार को इसी कारण गुस्से में आकर उसने कपड़े धोने के धोके से वार किया। जिसमें गंभीर चोट लगने के कारण मां की मौत हो गई। बहरहाल प्रकाश का कोरोना टेस्ट करवाने के बाद उसको अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

Related posts

बिना मास्क केबिनेट में पहुंचकर मंत्री ईश्वर पटेल ने तोड़ा नियम, विवाद होने पर जुर्माना भर मांगी माफी

Rajkotlive News

पोते की सगाई में दादा-दादी ने मुफ्त में 300 दर्दी की आंखों के ऑपरेशन करवाए

Rajkotlive News

ભાવનગર જિલ્લામાં અત્યાર સુધીમાં સિઝનનો કુલ 67.25 ટકા વરસાદ, સૌથી વધુ મહુવા તાલુકામાં 23 ઇંચથી વધુ વરસાદ નોંધાયો

Rajkotlive News