Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

पति की मौत के बाद शादी का लालच देकर कौटुंबिक देवर ने बनाए संबंध, बेटी की मां बनने पर छोड़ दिया

 

राजकोट : शहर में दुष्कर्म और विश्वासघात का मामला सामने आया है। जिसमें पति की मौत के बाद शादी का लालच देकर कौटुंबिक देवर भाभी के नजदीक आया। बादमें मदद के बहाने आएदिन उसके घर जाकर शरीर संबंध बनाने लगा। जिसके कारण पीड़िता ने बेटी को जन्म दिया। उसके मां बनते ही देवरने उसे छोड़ दिया। जिसके चलते पीड़िताने पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई। महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता राजस्थान की निवासी है। और पिछले 20 साल से राजकोट में रहती है। शादी के बाद उसने तीन बेटों को जन्म दिया। हालांकि 2013 में अचानक पति की मौत होने के कारण तीनों बच्चों की जिम्मेदारी उसके ऊपर आ गई। ऐसे में 4 महिनों बाद उसका देवर भरत उर्फ चिनु मंगाजी वणजारा घर आया। और उसके साथ शादी करने का वादा कर के नजदीकियां बढ़ाने लगा।

बादमें दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। भरत उसके बच्चों का भी ध्यान रखता था। हालांकि शादी की बात करने पर टाल देता था। भरत के साथ संबंध के कारण महिला ने 15 महीनों पहले बेटी को जन्म दिया। इसके बाद भरत का रवैया बदलने लगा। और आखिरकार उसने शादी करने से साफ इन्कार कर सारे संबंध तोड़ दिए। 7 साल के संबंध में ऐसा धोखा होने पर पीड़िता ने यूनिवर्सिटी पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

Related posts

કોરોના મહામારીમાં જેનરિક દવાના વેચાણમાં વધારો.

Rajkotlive News

Rajkotlive News

રાશિફળ : 01/10/2021

Rajkotlive News