Breaking NewsGujarat

गुजरात में पहलीबार आईएएस कोरोना की चपेट में, स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि के सहायक की रिपोर्ट पॉजीटिव

 

गांधीनगर : गुजरात में कोरोना का संक्रमण प्रतिदिन बढ़ रहा है। जिसमें कई आम लोगों के साथ कुछ खास लोग भी कोरोना की चपेट मे आ चुके है। ऐसे में अब राज्य में पहली बार कोई आईएएस अधिकारी भी इस कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि की टीम के सहायक आईएएस हरित शुक्ला पिछले ढाई महीने से कोविड हॉस्पिटल के डॉक्टर्स एवं अधिकारियों के सम्पर्क में थे। पिछले हप्ते उनकी तबियत बिगड़ने के बाद कल उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बतादे कि, शुक्ला साइंस एंड टेक्नालॉजी विभाग के सेक्रेटरी हैं। बहरहाल वह अपने ही घर पर क्वारेंटाइन हुए हैं। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। शुक्ला कोविड हॉस्पिटल् से लेकर अधिकारियों, डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्यकर्मियों से लगातार सम्पर्क में थे। वे विभाग की मीटिंग्स में भी शामिल होते रहे हैं।

उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उनके सम्पर्क में आने वाले अधिकारी, डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्यकर्मियों ने अपना चेकअप कराया है। वैसे यह कहा जा रहा है कि जिन अधिकारियों से वे मिले हैं, उसमें से किसी में भी कोरोना के लक्षण देखने को नहीं मिले हैं। साथ-साथ हरित शुक्ला की स्थिति भी स्टेबल है। और कुछ ही दिनों में उनके रिकवर होने की संभावना डॉक्टर्स भी जता रहे है।

Related posts

મોરબી પુલના FSL રિપોર્ટમાં થયો ખુલાસો: કટાયેલા બોલ્ટ-કેબલ, ભીડ બની 135 લોકોનાં મોતનું કારણ..

Rajkotlive News

नक्शा विवाद में बैकफुट पर नेपाल, भारत के हिस्सों को अपना दिखाने का प्रस्ताव लिया वापस

Rajkotlive News

फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा महाराष्ट्र का सत्ता संघर्ष, आया बड़ा आदेश

Rajkotlive News