Uncategorized

बाइक में दूध देने जा रहे बुजुर्ग को कार से ठोकर मार देखे कैसे किया जानलेवा हमला, वीडियो

राजकोट : शहर के पास स्थित कुवाड़वा जीआईडीसी में दिल दहलानेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें कुछ लोगोंने बाइक पर दूध देने जा रहे बुजुर्ग को कार से ठोकर मारी। इतना ही नहीं बादमें धारदार हथियारों से उनके ऊपर वार कर फरार हो गए थे। घटना में बुरी तरह जख्मी वृद्ध को अस्पताल भेजकर पुलिस सभी आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने पर इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, बाइक पर सवार एक बुजुर्ग जा रहे है। तभी व्हाइट कार रोंग साइड में आकर उनके बाइक को ठोकर मारती रही है। बादमें कुछ लोग कार से नीचे उतरते है, और धारदार हथियारों से नीचे गिरे हुए वृद्ध पर अंधाधुंध वार करने लगते है। हालांकि स्थानीय लोग इकट्ठा हो जाने के कारण आरोपी कार में फरार हो जाते है।

संवाददाता के मुताबिक, जख्मी वृद्ध की पहचान बेटी गांव निवासी 55 वर्षीय जीवाभाई सुसरा के रुपमें हुई है। उनके बेटे ने बताया कि, विजय मकवाणा, उनका बहनोई सागर ड़व और 2-3 अनजान शख्सों ने यह हमला किया। विजय गैरकानूनी तरीके से शराब का धंधा करता है। जिसकी जानकारी तहसीलदार को दिए जाने की रार रखकर उसने ये हमला किया होने की, और इसमें कुवाड़वा थाने के कॉन्स्टेबल सतीश लावडीया शामिल होने का आरोप भी उसने लगाया है।

Related posts

सूर्या मराठी हत्याकांड के आरोपियों ने लाजपोर जेल में खिंचवाई फोटो, पुलिस को ना मोबाईल मिला ना आरोपी !

Rajkotlive News

Rajkotlive News

पाकिस्तान की बातें बंद कर देश में नौकरियों और किसानों की बात करें मोदी: सिंधिया

Rajkotlive News