Breaking NewsGujaratSurat

सात लोगोंने धारदार हथियारों से शराब व्यापारी को ऐसे मौत के घाट उतारा, देखे वीडियो

सूरत : अनलॉक-1 के बीच शहर में शराब के व्यापारी की निर्मम हत्या हुई है। जिसमें सात लोगों ने धारदार हथियारों से वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया है। किसी पुराने झगड़े के कारण वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका से पुलिस ने मामले की जांच शुरु की है। साथ ही घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण उसके आधार पे पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, तकरीबन सात लोग एक युवक पर हमला कर रहे है। जिससे बचने के लिए वह कार में घूस जाता है। लेकिन कार का दरवाजा बंद करने से पहले ही हमलावर भी उस कार में घूस जाते है। जिसके चलते युवक भागकर पास में स्थित एक घर में जाने का प्रयास करता है। लेकिन वहां भी पहुंचकर हमलावर उसके ऊपर वार करने लगते है। और बादमें वहां से फरार हो जाते है।

मृतक की पहचान भीमनगर निवासी कालू के रूपमें हुई है। वह काफी सालों से शराब का व्यापार करता था। जिसके चलते उधना व रेलवे पुलिस में उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए थे। और कई लोगों से उसकी रार भी चल रही थी। शनिवार देर रात वह भीमनगर में था। तभी कुछ लोगों ने उस पर जानलेवा हमला किया।

जिससे बचने के लिए वह डिंडोली की तरफ भागने लगा। लेकिन तभी अज्जु नामक शख्स ने उसे पकड़ लिया। और हमलावरों ने धारदार हथियारों से उसके गले व हाथों पर वार कर दिया था। जिसके चलते उसे अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित किया था। हालांकि उसकी हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा होने के कारण पुलिस ने पूरे क्षेत्र में कड़ा बंदोबस्त तैनात किया है।

Related posts

માત્ર 15 મિનિટમાં જ સાફ થય જશે કાળી ગરદન. આ ઉપાયો આપશે જબરજસ્ત પરિણામ….

Rajkotlive News

केजरीवाल की राह पर चले रुपाणी, बिजली शुल्क में बड़ी राहत की घोषणा, जानिए किसको होगा फायदा

Rajkotlive News

પાવાગઢમાં ‘નો એન્ટ્રી’

Rajkotlive News