Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

मामूली बारिश में ढही ओवरब्रिज की दीवार 3 सेकंड में दो निर्दोष लोगों की मौत, सीसीटीवी

राजकोट : शहरमें आज एक दिल दहलानेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें मामूली बारिश के कारण ही आजीडेम के पास में स्थित ओवरब्रीज की दीवार ढह गई। अचानक ढही इस दीवार के नीचे दब जाने से दो वाहन चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के चलते स्थानीय लोग बड़ी संख्यामें इकट्ठा हो गए। और पुलिस एवं मनपा प्रशासन को खबर की गई। हालांकि मनपा कमिश्नर ने बताया कि, ब्रीज में हुई दुर्घटना की जिम्मेदारी नेशनल हाइवे ऑथोरिटी की है। लेकिन इस हादसे के सीसीटीवी वायरल होने पर लोगोंमे कई तरह के सवाल उठने लगे है।

सीसीटीवी में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक बड़ा सा ट्रक गुजर रहा है। और उसके पीछे बाइक में सवार कुछ लोग भी आ रहे है। ट्रक गुजरने के बाद तुरंत ब्रीज की दीवार ढह जाती है, और सीधे बाइक सवारों पर गिरती है। जिसके कारण देखते ही देखते सिर्फ 3 सेकंड में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाती है। हादसे को लेकर स्थानीय लोग बड़ी संख्यामें इकट्ठा हो जाते है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतको की पहचान भूपत नाथाभाई मियात्रा और विजय करणभाई विरड़ा के रुपमे हुई है। विजय के पिता कॉर्पोरेशन की विजिलेंस ब्रांच डिवायएसपी के ड्राइवर है। हादसे के वक्त वहां ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल हरदेवसिंह राणा ने कहा कि, मेरे देखते ही देखते एक एक्टिवा चालक और अन्य एक युवक ढह गई दीवार के नीचे दब गए। पर उन्हें निकलना नामुमकिन होने के कारण मैंने तुरंत फायर विभाग को खबर की। लेकिन इससे पहले ही दोनों की मौत होने के साथ एक्टिवा के भी पुर्जे निकल गए थे।

इधर फायर ऑफिसर ठेबा ने बताया कि, जिन दोनों की मौत हुई है, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हमारे इंजीनियर द्वारा दीवार ढहने का कारण जानने के लिए जांच की जा रही है। हालांकि ओवरब्रीज नेशनल हाइवे ऑथोरिटी के कार्यक्षेत्र में आता है। ऐसा कहकर स्थानीय प्रशासन ने दो लोगो की जिंदगी लीलनेवाली इस घटना से अपने हाथ खींच लिए है। जिसके चलते ब्रीज निर्माण में भ्रष्टाचार किए जाने का आरोप शहर कोंग्रेस प्रमुख अशोक डांगर ने लगाया है।

Related posts

કોરોના પીડિત માતાને નાના સંતાનોએ લખ્યો લાગણી ભર્યો પત્ર, સોશિયલ મીડિયામાં વાયરલ.

Rajkotlive News

मुंद्रा बंदरगाह से बरामद हुए दो अमरीकी मिलिट्री ग्रेड लॉन्चिंग गियर, सैन्य उपकरण की तस्करी की आशंका

Rajkotlive News

गुजरात : थर्मल गन से चेकिंग के बाद हाथों को किया सेनेटाइज, फिर ऐसे मनाया ईद का त्योंहार

Rajkotlive News