Breaking NewsGujaratUncategorized

सूर्या मराठी हत्याकांड के आरोपियों ने लाजपोर जेल में खिंचवाई फोटो, पुलिस को ना मोबाईल मिला ना आरोपी !

सूरत : जेल में आएदिन मोबाइल मिलने का मामला अब आम हो गया है। ऐसे में लाजपोर जेल के अंदर की एक फोटो वायरल होने से हड़कंप मचा है। फ़ोटो में सूर्या मराठी हत्याकांड में शामिल 6 आरोपी जेल की एक बैरक में खड़े होकर मुस्कुराते नजर आते है। लेकिन जेलमें बंद 3000 कैदियों से पूछताछ करने के बाद भी पुलिस न मोबाइल जब्त कर सकी न आरोपी को पकड़ पाई है।

फोटों में यह भी दिखाई दे रहा है कि कुछ कैदी फर्श पर सो रहे हैं और आरोपी खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं। इस संबंध में जेल सुप्रिन्टेंडेंट ने बताया कि ये फोटो रमजान माह के समय खींची गई है। और फोटो खींचने के बाद आरोपियों ने इसे अपने दोस्त को भेज दिया। इतना ही नहीं कुछ कैदियों के फेसबुक पर भी फोटो अपलोड की गई है। बहरहाल मामले की जांच हो रही है। हालांकि पूरे बैरक में कैदियों की तलाशी ली गई, पर किसी के भी पास मोबाइल नहीं मिला है।

बतादे कि, लाजपोर जेलमें पहले भी कई बार मोबाइल फोन बरामद हाे चुके हैं। और इससे पहले पैसे लेकर कैदियों को उनके परिजनों से मिलवाने का भी एक वीडियो सामने आ चुका है। वीडियो वायरल होने के बाद भी जेल प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जेल से नशीले पदार्थ बरामद हो चुके है। ऐसे में इस फोटो के वायरल होने से पुलिस की पोल खुल गई है।

Related posts

शराब के नशेमें धूत चालक ने बीआरटीएस रुट में घुसा दी कार, फिर क्या हुआ देखे सीसीटीवी

Rajkotlive News

સુરતમાં ડાયમંડ બુર્સ દિવાળી સુધીમાં ખૂલ્લો મુકાશે.

Rajkotlive News

ભારતમાં કોરોનાની બીજી લહેરમાં 420 તબીબોના મોતઃઆઈએમએ.

Rajkotlive News