Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

डीवीआर में स्पार्क होने से सेनेटाइजर में लगी आग, देखते ही देखते ऐसे जल गया युवक, लाइव वीडियो

राजकोट : कोठारिया रॉड स्थित हरि इंडस्ट्रीज क्षेत्र में दिल दहलानेवाला हादसा हुआ। जिसमें एक फैक्ट्री में सीसीटीवी के डीवीआर में स्पार्क होने से सेनेटाइजर में आग भड़क उठी। इस आग में देखते ही देखते फेक्ट्री मालिक युवक जुलस गया। और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक युवक अचानक जुलसता हुआ फेक्ट्री से बाहर दौड़ आता है। जिसके चलते आसपास में स्थित लोगों में भगदड़ मच जाती है। हालांकि स्थानीय लोग इकठ्ठा होते है। और आग बुजाने का काफी प्रयास करते है। लेकिन इससे पहले ही युवक की मौत हो जाती है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक की पहचान 33 साल के अश्विन मगनभाई पानसुरिया के रूपमें हुई है। वह फेक्ट्री में डीवीआर की मरम्मत कर रहा था। वहां पर नीचे सेनेटाइजर व मिट्टी का तेल पड़ा था। अचानक डीवीआर में स्पार्क होने से तिनका सेनेटाइजर में गिर गया। और उसके कुछ समजने से पहले आग भड़क उठी। अश्विन दो बहनों का इकलौता भाई और माता पिता का इकलौता बेटा होने की जानकारी प्राथमिक रुपसे मिली है।

Related posts

પાક.ના નારાજ ચીફ જસ્ટિસે ઈમરાનને બે કલાકમાં કોર્ટમાં હાજર કર્યા, પૂછ્યું- સ્કૂલમાં આતંકી હુમલાની તપાસ ઢીલી કેમ? રિપોર્ટ આપો

Rajkotlive News

कोरोना की महामारी के बीच लावारिस हिंदु मृतदेहों का मुस्लिम करते है अंतिम संस्कार

Rajkotlive News

महिला को काम के बहाने बुलाकर गैंगरेप करनेवाले तीनों गिरफ्तार

Rajkotlive News