Breaking News Gujarat

गुजरात में भाजपा के एक और विधायक कोरोना की चपेट में

अहमदाबाद : शहरमें कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। जिसमें प्रजा के बीच जानेवाले नेता भी चपेट में आ रहे है। ऐसेमें आज शहर की वेजलपुर सीट के भाजपा विधायक किशोर चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके चलते उन्हें उनके घर में ही क्वोरंटाईन कर उपचार शुरु किया गया है। इससे पहले भी निकोल के विधायक जगदीश पंचाल व नरोडा के विधायक बलराम थवानी भी कोरोना की चपेट में आ चुके है।

संवाददाता के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से उनकी हेल्थ खराब थी। जिसमें कोरोना के लक्षण दिखाई देने के कारण उनके सेम्पल लेबोरेटरी में भेजे गए थे। इस सेम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एएमसी द्वारा उनके परिजनों व करीबी लोगों के बारेमें जांच शुरू की जा चुकी है। साथ ही विधायक जिस क्षेत्र में सेवारत थे, उस इलाके के लोगों की भी जांच की जाएगी।

बतादे कि, कोंग्रेस के कई नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। जिसमें अहमदाबाद के तीन और वडोदरा के एक समेत चार की मौत भी हुई है। अहमदाबाद के गोमतीपुर वोर्ड कोंग्रेस नेता रफीक घांची, जमालपुर वोर्ड के हबीब मेव और पार्षद बदरुदीन शेख की मौत हो चुकी है। जबकि वडोदरा के पूर्व पार्षद मंजूरखान पठान ने भी कोरोना के कारण ही जान गंवाई है।

Related posts

રાશિફળ : 14/12/2021

Rajkotlive News

डीवीआर में स्पार्क होने से सेनेटाइजर में लगी आग, देखते ही देखते ऐसे जल गया युवक, लाइव वीडियो

Rajkotlive News

*રાજકોટ ખાતે યોગ જનજાગૃતિ અર્થે રેલી યોજાઈ*

Rajkotlive News