Breaking News Gujarat

संतान प्राप्ति के लिए आई युवति पर तांत्रिक ने की ज्यादती, परिजनों को दिखाया था भूत का भय

दाहोद : आज 21 वी सदी में भी आएदिन अंधश्रद्धा की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसी ही घटना में सिंगवड़ तहसील में एक युवति संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के पास पहुंची थी। जहां तांत्रिक ने तंत्र विधा के बहाने उसे श्मशान बुलाया। और परिजनों को भूत व आत्मा का भय दिखाकर वहां से बाहर भेज दिया। बादमें युवति के साथ ज्यादती की थी। जिसके चलते पीड़िता ने रणधीरपुर थाने में मामले की शिकायत की है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला सिंगवड़ तहसील के एक गांव का है। जहां पाल्ला गांव का तांत्रिक मुकेश रूप सिंह संगाड़ा एक युवति के घर पहुंच गया। और युवति को मानसिक अस्थिर बताकर तांत्रिक क्रियाओं से स्वस्थ करने का दावा किया था। और कहा था कि, वह नि:संतान होने के कारण पहले संतान प्राप्ति के लिए पूजन विधि करनी होगी। युवति के परिजन भी इस तांत्रिक के झांसे में आ गए। और वह जो बोले वो करने के लिए तैयार हो गए।

तांत्रिक ने नि:संतान पुत्रवधू, उसकी ननद और ससुर को छापरी गांव के श्मशान में बुलाया। फिर तंत्र क्रिया करने के लिए भूत व आत्मा का डर दिखाकर परिवार को दूर भेज दिया। बादमें नींबू काट कर युवति के सिर पर रखा था। और युवति के इंकार के बावजूद उसके कपड़े उतारवाकर ज्यादती की। हालांकि तांत्रिक के चंगुल से छूटते ही युवति चीखने लगी। जिसे सुनकर उसके परिजन दौड़ गए। लेकिन उनके पहुंचने से पूर्व ही तांत्रिक फरार हो गया था।

Related posts

હૈદરાબાદની સીસીએમબી લેબોરેટરીમાં 14 મહિનાથી કોઈને નથી લાગ્યો કોરોનાનો ચેપ.

Rajkotlive News

गुजरात: सबसे कम उम्र के नवजात जुड़वा भाई-बहन कोरोना की चपेट में

Rajkotlive News

ચીનની સરકાર મસ્જિદો પરથી ગુંબજ અને મિનારા હટાવી રહી છે જેનાથી તેનું સ્વરૂપ બદલાય, વધુ ‘ચાઈનીઝ’ લાગે

Rajkotlive News