Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

कोंगी विधायक वसोया की जबान फिसली, कहा- कोई पाटीदार विधायक कोंग्रेस में जाने की सोच नहीं सकता !

राजकोट : कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे के कारण अब सौराष्ट्र झोन के सभी विधायकों को पूर्व MLA इंद्रनील राजगुरु के रिसोर्ट में बुलाया गया है। जहां पे कल रात ही धोराजी कोंग्रेस विधायक ललित वसोया पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया में बयान देते वक्त उनकी जबान फिसली। और बोल गए कि, आज नहीं और भविष्य में भी नहीं, कोई पाटीदार विधायक कांग्रेस में जाने का सोच भी नहीं सकते।

खुद कांग्रेस के विधायक वसोया के इस बयान से राजकरण गरमाया है। इस बयान से ललित वसोया पार्टी बदलने की तैयारी में होने की चर्चाए होने लगी है। हालांकि उन्होंने अभी तो इस बात का खंडन किया है। लेकिन लोगों व उनके समर्थकों में भी इसको लेकर कई सवाल उठने लगे है। सौराष्ट्र में पाटीदार व कोली समुदाय का वर्चस्व रहा है। कोली समुदाय के कुंवरजी तो भाजपा के मंत्री बन चुके है। ऐसे में अब पाटीदार समुदाय के विधायक भाजपा में शामिल हुए तो कोंग्रेस का बिखरना निश्चित है।

बतादे कि, राज्यसभा चुनाव करीब आते ही कांग्रेसी विधायकों का इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। और अभी तक 8 कोंगी विधायक अपना इस्तीफा दे चुके है। जिसके कारण तीनों सीट पर भाजपा की विजय लगभग निश्चित है। जबकि कोंग्रेस के एक उम्मीदवार की हार होना तय माना जा रहा है। ऐसे में कोंग्रेस के विधायक द्वारा दिए जा रहे इस तरह के बयान कांग्रेस को और ज्यादा कमजोर बनाते हैं।

Related posts

पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस पॉजिटिव, ट्विटर पर की दुआ की गुजारिश

Rajkotlive News

उत्तरायण के त्योहार पर दो गुटों में भिड़ंत, एकदूसरे पर लाठियां और सोडा बोतल फेंकी गई, वीडियो

Rajkotlive News

होम क्वोरंटाईन के आखिरी दिन युवक की खुदकुशी, तीन संतान समेत परिजन सुन्न

Rajkotlive News