Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

राजकोट में हार्दिक पटेलने कहा- भाजपा द्वारा हो रही खरीदफरोख्त को रोकने जनता आगे आए

 

राजकोट :राज्यसभा चुनाव से पहले कोंग्रेस के एक के बाद एक विधायक इस्तीफा दे रहे है। जिसके चलते डेमेज कंट्रोल के लिए सौराष्ट्र के सभी विधायकों को पूर्व कोंगी MLA इंद्रनील राजगुरु के रिसोर्ट बुलाया गया है। जहां कोंग्रेस के नेता हार्दिक पटेल भी पहुंच गए। उन्होंने भाजपा पर विधायकों की खरीदफरोख्त का आरोप लगाते हुए जनता को आगे आने की अपील की है।

बकौल हार्दिक पटेल भाजपा के लोग साम, दाम, दंड व भेद की नीति से कोंगी विधायकों को अपनी तरफ खींच रहे है। कई लोगों को उसकी हैसियत से भी ज्यादा रुपये मिलने पर वह बिक जाते है। ऐसे लोग न सिर्फ पार्टी बल्कि जनता के साथ गद्दारी कर रहे है। दल बदलना जनता द्वारा दिए गए वोट और लोकशाही का अपमान है। ऐसे में जनता को आगे आना चाहिए। और दलबदलू नेताओं को दोबारा वोट ही नहीं देना चाहिए।

इधर कोंग्रेस के दिग्गज नेता विक्रम माडम ने भाजपा समेत मुख्यप्रधान विजय रुपाणी पर कड़े प्रहार किए। और कहा कि, रुपाणी कहते है कि, 25 करोड़ में पूरी कोंग्रेस खरीद सकते है, लेकिन हकीकत तो यह है कि, 25 लाख करोड़ में वह मेरी अनामिका का ऊपरी भाग भी नहीं खरीद सकते है। भाजपा के पास विधायक खरीदने का समय है, लेकिन किसानों की गेंहू, चने समेत की फसल खरीदने का टाइम नहीं है। जितने रुपये कोंग्रेस के विधायकों को खरीदने में लगाए, उतने वेंटिलेटर पे लगाए होते तो आज गुजरात में कोरोना इतना नहीं फैला होता।

बतादे कि, विधायकों के टूटने का डर लगते ही कोंग्रेस को पूर्व विधायक इंद्रनील राजगुरु की याद आई। और सौराष्ट्र के 22 विधायकों को उनके नील्स सिटी रिसोर्ट में रखा गया है। जहां सभी विधायकों की जिम्मेदारी अर्जुन मोढवाडिया और विपक्ष नेता परेश धानाणी को सौंपी गई है। अभी ज्यादातर विधायक यहां पहुंच गए है। और बाकी आज देर शाम तक पहुंच जाएंगे। इसके बाद यहां से बाहर जाने के लिए पार्टी की मंजूरी लेनी पड़ेगी।

Related posts

“नायक नहीं खलनायक हूं में”, आरोपी का लोकअप में बनाया गया टिकटोक वीडियो वायरल

Rajkotlive News

જાણો તજ અને તજના પાવડર વિષે અવનવું….

Rajkotlive News

गुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया

Rajkotlive News