Breaking NewsGujaratViral

गुजरात : नाग-नागिन का प्यार कैमरा में कैद, शायद ही किसीने देखा होगा ऐसा वीडियो

मोरबी : हाल ही में तीन सांप की प्रणय क्रीड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था। ऐसे में अब नाग-नागिन के प्यार के दो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है। स्थानीय किसान ने जोखिम उठाकर अपने खेतों में हो रही इस घटना को मोबाईल में कैद कर लिया था। जिसमें एक वीडियो में सड़क पर तो दूसरे में खेतों में नाग-नागिन एकदूसरे को लिपटकर प्यार करते नजर आ रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला मोरबी के आमरण गांव का है। जहां रजनीकांत कासुंद्रा के खेतों में एक नाग और नागिन अपनी धून में मग्न होकर एकदूसरे को प्यार कर रहे थे। इसी दौरान दोनों कभी सड़क और कभी खेतों में पहुंच रहे थे। तभी रजनीकांत की नजर उस पर पड़ी। और उन्होंने इस दुर्लभ घटना का वीडियो बना लिया था।

बतादे कि, पहले भी टंकारा के भूतकोटड़ा का 3 सांप वाला ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसमें भी दो नर और एक मादा सांप संवनन कर रहे थे। और इसी दौरान वे 4-4 फिट तक उछल रहे थे। इसी उत्साह के दौरान वह जंगल से गांव तक पहुंच गए थे। और घटना के कारण डरे हुए पंछीयों की किलकारियों से पूरा माहौल गूंज उठा था। ऐसे में नाग-नागिन का एक और वीडियो वायरल होने से लोगों में डर के साथ जिज्ञासा का माहौल दिखाई दे रहा है।

रेन्ज फारेस्ट अधिकारी कुंडारिया ने बताया कि, यह धमन प्रजाति के सांप है। जो आमतौर पर विशैले नहीं होते है। और इस प्रकार के सांप खेतों व झाड़ियों में रहते है। बहोत ही कम दिखाई देनेवाली यह घटना राजकोट से 40 किलोमीटर दूर टंकारा के भूतकोटड़ा गांव की है। जिसमें तीनों सांप संवनन कर रहे है। इससे पहले भी इसी गांव में दो सांपो का जोड़ा भी दिखाई दिया था।

Related posts

બ્રિટનમાં બાળકોનું પેટ ભરવા લાખો લોકો ભૂખ્યાં રહેશેઃ 8 લાખ પરિવાર સંકટમાં

Rajkotlive News

કોરોના મહામારીઃ NIIRIના વૈજ્ઞાનિકોએ કોવિડ-19 પરીક્ષણના સેમ્પલ માટે સલાઈન ગાર્ગલ RT-PCRપદ્ધતિ વિકસાવી

Rajkotlive News

शादी में पटाखे के बदले धड़ाधड़ चली गोलियां, दूल्हे समेत 7 लोगों की फायरिंग का वीडियो वायरल

Rajkotlive News