Ahmedabad Breaking News Gujarat

तालाब में गिरी कार से डूबते दंपति के आखिरी पलों का दर्दनाक वीडियो, पति की मौत पत्नी लापता

तालाब में गिरी कार से डूबते दंपति के आखिरी पलों का दर्दनाक वीडियो, पति की मौत पत्नी लापता

अहमदाबाद : गांधीनगर हाइवे पर स्थित अंबापुर गांव के पासवाले तालाब में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें मर्सिडीज के चालक ने किसी वजह से स्टीयरिंग पर से अपना काबू गंवा दिया। इस कारण कार तालाब में गिर गई। और कार के साथ-साथ उसमें सवार दंपति डूबने लगे। जिसके रूफटॉप से बाहर आकर दोनों मदद के लिए चिल्लाने लगे। हालांकि मदद मिलने से पहले ही दोनों पानी में डूब गए। इस हादसे में पति की दर्दनाक मौत हो गई, और पत्नी लापता है। दंपति के आखिरी पलों का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, व्हाइट मर्सिडीज कार तालाब में डूब रही है। जिसके चलते पति-पत्नी रूफटॉप से ऊपर आते है। और मदद के लिए गुहार लगाते है। साथ ही कार को बैलेंस करने पत्नी कार की दूसरी तरफ जाने का प्रयास करती है। लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही कार डूबने के कारण दोनों उसके साथ ही पानी में डूब जाते है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान आनंद मोदी के रुपमे हुई है। वह शाहीबाग में स्थित जीवराजनगर का निवासी था। कल आनंद पत्नी के साथ पालनपुर से अहमदाबाद अपने घर लौट रहा था। तभी अडालज-कोबा हाइवे पर स्पीडब्रेकर कूदाने के बाद उनकी कार तालाब में गिर गई। वहां मौजूद लोगों द्वारा खबर किए जाने पर फायर ब्रिगेड के जवानों ने आनंद की लाश को बाहर निकाला और पत्नी की खोजबीन जारी है।

Related posts

રાજકોટના રસ્તા પર જીવન ગુજારતા ગુજરાતના ભિક્ષુકના હદય કંપાવી દે તેવા દ્રશ્યો સામે આવ્યાં છે

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : થોડુ એકસપેન્સિવ પણ અંતે ગિરનાર નેચર સફારી પાર્ક શરૂ

Rajkotlive News

મબલક આવક

Rajkotlive News