Breaking News Gujarat India

पीपीई किट पहनकर मेकअप आर्टिस्ट ने किया दुल्हन का श्रृंगार

पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करते डॉक्टर तो आपने देखे होंगे लेकिन पीपीई किट पहनकर मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हन का श्रृंगार किया, ये कभी सुना नहीं होगा. ताज नगरी आगरा में ऐसा ही कुछ ​हुआ है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए मेकअप आर्टिस्ट ने पीपीई किट पहनकर दुल्हन का श्रृंगार किया.

दुल्हन को सैनिटाइज किया गया. ब्यूटीशियन ने पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट पहनी, मास्क लगाया, दस्ताने पहने और तब जाकर मेकअप किया. ये सब कोरोना से बचाव के लिए किया गया. कोविड-19 की दहशत के बीच ब्यूटीशियन ने दुल्हन के श्रृंगार करने का तरीका निकाला है. श्रृंगार के दौरान दुल्हन की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया.

ब्यूटीशियन स्वाति भाटिया ने बताया कि नाई की मंडी निवासी युवती की शादी है जिनका मेकअप किया गया है. उनको ब्यूटी पार्लर नहीं बुलाया, बल्कि उन्हें अपने घर पर बुलाया गया, अन्य युवतियों का मेकअप किया गया लेकिन एक-एक कर सबको बुलाया, और सामाजिक दूरी का पालन किया गया.

मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि पीपीई किट और मास्क इसलिए पहने ताकि संक्रमण का डर न रहे. दुल्हन ने मेकअप पूरा होते ही मास्क लगा लिया. नॉर्थ ईदगाह निवासी स्वाति भाटिया का कहना है कि कोरोना से बचाव भी करना है और शादी-विवाह में मेकअप भी जरूरी है. ऐसे में पीपीई किट, मास्क, दस्तानों का इस्तेमाल करना ही होगा.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच सरकार ने शादियों की छूट दी है.शादी में शामिल होने के लिए 50 लोगों की अनुमति दी गई है. लेकिन संक्रमण से सुरक्षा के साथ दुल्हन का श्रृंगार करने का ये तरीका शहर में चर्चा में है.

Related posts

पुलिस थाने में आरोपी ने किया संगीत का जलसा, पीआई ने दी 1000 रुपयों की गिफ्ट, वीडियो

Rajkotlive News

15 साल पुराने दो कर्मचारी 3.5 करोड़ के हीरे लेकर फरार, जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News

આજથી ઇન્ડિયાનો એક તહેવાર એટલે કે આઇ.પી. એલ.નો પ્રારંભ .

Rajkotlive News