AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : गैंगवोर में युवक को लाठी से पीटा, विरोधी गेंग ने तलवार के साथ बनाया टिकटोक वीडियो

 

अहमदाबाद : शहर के जुहापुरा क्षेत्रमें सालोंसे सक्रिय कालु गरदन और समीर पेंदी के बीच लोकडाउन के दौरान गैंगवोर हुई थी। जिसमें कालु की गेंग ने 7 माह पहले पेंदी के सभ्य पर हमला किया था। इसकी रार में पेंदी गैंगने कालु के सभ्य फैजान पर हमला कर उसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं बादमें पेंदी गेंग के लोग खुली तलवारों के साथ रास्ते पर उतर आए। इतना ही नहीं टिकटोक पर इसका वीडियो बनाकर ताकत का प्रदर्शन किया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, समीर पेंदी गेंग के लोग रात के समय नंगी तलवारों के साथ रास्ते पर घूम रहे है। और पूरे इलाके में दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे है। इस घटना के टिकटोक वीडियो वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र के लोगों में खौफ का माहौल छाया है। लोग खुलेआम हो रही इस दबंगई के सामने पुलिस द्वारा एक्शन लिए जाने की मांग करने लगे है।

संवाददाता के मुताबिक, सात महीने पुराने झगड़े की रार में पेंदी ने कालु गेंग के फ़ैजान उर्फ पंडित मोहम्मद उस्मान शेख को बुलाया था। जहां गेंग के चार लोगों ने हॉकी व लाठियों से उस पर जानलेवा हमला किया। और इसका वीडियो वायरल किया। जिसके चलते फ़ैजान ने समीर उर्फ पेंदी, सेहबान उर्फ पछी, सुलतान पठान, सलीम उर्फ मोहसीन पठान और राजा उर्फ आंडा के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज की थी। बावजूद इसके पेंदी गेंग के लोग रात को तलवारों के साथ रास्ते पर आए। और दो टिकटोक वीडियो भी बनाए।

दरअसल फ़ैजान और पेंदी के बीच का झगड़ा काफी महीनों से चल रहा था। लेकिन कालु जेल में होने के कारण पेंदी ने फ़ैजान को हाथ तक नहीं लगाया था। लेकिन चार दिनों पहले कालु गरदन जमानत पर रिहा होते ही उन्होंने फ़ैजान पर हमला किया।

Related posts

टीचर की मार से डराते थे साथी छात्र, किशोरी ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी, लिखा- ‘मेरे सपने पूरे करना’

Rajkotlive News

चोरी की बाइक लेकर शोरुम आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने डेढ़ लाख की बाइक ले गया!

Rajkotlive News

બ્રિટનમાં દરેક નવાં બિલ્ડિંગમાં ઈલેક્ટ્રિક કાર ચાર્જિંગ પોઇન્ટ જરૂરી થશે, દર વર્ષે એવા આશરે 1.45 લાખ પોઈન્ટ બનશે

Rajkotlive News