Bhavnagar Breaking News Gujarat

गुजरात के भावनगर में तेज हवाओं के साथ धुंआधार बारिश, ट्रांसफार्मर में ऐसे लगी आग, वीडियो

भावनगर : अरबी समुद्र में हुए डिप्रेशन के कारण राज्य में चक्रवात आने की संभावना है। ऐसेमें सौराष्ट्र के भावनगर में आज सुबह से कालेघने बादल उमड़ पड़े। और कुछ ही देर में तेज हवाओं के साथ धुंआधार बारिश होने लगी। हालांकि पहली ही बारिश ने बिजली व नगरपालिका तंत्र की प्रिमोनसुन काम का पर्दाफाश किया। और कई जगह घरों में पानी भरने और एक ट्रांसफार्मर में आग लगने के कारण बिजली चली जाने की घटना सामने आई। ट्रांसफॉर्मर में लगी आग का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, बार्टन लायब्रेरी के पास भारी बारिश के बीच ट्रांसफॉर्मर में धमाका होता है। और इसके साथ ही उसमें आग लगने के कारण ही भगदड़ मच जाती है। ट्रांसफॉर्मर में लगी आग के कारण वहां आसपास के इलाके में बिजली चली गई थी। बिजली निगम के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर रिपेरिंग कार्य शुरू कर दिया है।

 

इसके अलावा भी शहर के घोघा सर्किल के पास एक रिक्शा और मारुति वान गुजर रही थी, तभी अचानक एक पेड़ गिर गया था। हालांकि स्थानीय लोगो ने वान और रिक्शा में सवार लोगों को बाहर निकलकर तुरंत सुरक्षित स्थान पर भेज दिया था। साथ ही भावनगर यूनिवर्सिटी की छत पे लगी सोलार पैनल भी हवामें उड़ने लगी थी। हालांकि नीचे कोई नहीं होने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है।

बतादे कि, डिप्रेशन चक्रवात में बदलने की आशंका को लेकर 30 मई से ही समुद्री किनारों पर एक नंबर का सिग्नल लगा दिया गया है। साथ ही मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी दे दी गई है। हालांकि अभीतक समुद्र तो शांत है। लेकिन चक्रवात बनने की आशंका के कारण फसल बर्बाद होने की संभावना को लेकर किसान चिंता में डूब गए है।

Related posts

બરફનું વૃક્ષ

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : મહાશિવરાત્રીનો મેળો, જુઓ તસ્વીરોમા

Rajkotlive News

ગુજરાતના અમદાવાદમાં વધુ એક કોવિડ હોસ્પિટલમાં આગ, મોટી જાનહાની ટળી.

Rajkotlive News