AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात में कोरोना का कहर जारी, एक और बीजेपी विधायक हुए संक्रमित

: गुजरात में कोरोना का कहर जारी है। ऐसे में एक और बीजेपी विधायक संक्रमित हो गए है। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नरोडा से एमएलए बलराम थवानी का कोरोना सैंपल लिया गया था। जिसकी जांच रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

विधायक बलराम थवानी लगातार जनता के बीच नजर आ रहे थे। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर तमाम ऐसी तस्वीरें अपलोड की गई हैं, जिसमें वो गरीबों को खाना बांटने के साथ ही मास्क देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके संपर्क में आए दूसरे और लोगों पर भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। जिसके चलते प्रशासन द्वारा जरूरी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बतादे कि, ये पहला मामला नहीं जब गुजरात में कोई जनप्रतिनिधि कोरोना वायरस की गिरफ्त में आया हो। बीजेपी विधायक बलराम थवानी से पहले कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इतना ही नहीं इमरान खेड़ावाला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले उन्होंने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ बैठक भी की थी। जिसके चलते दोनों ही नेताओं को खुद को क्वारनटीन करना पड़ा था।

इसके अलावा कांग्रेस के पार्षद बदरुद्दीन शेख कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं। अहमदाबाद नगर निगम में पार्षद बदरुद्दीन शेख ने एसवीपी अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। मौत से पहले आठ दिन तक वे अस्पताल में भर्ती थे। बदरुद्दीन बेहरामपुरा से पार्षद थे। वो अहमदाबाद नगर निगम में विपक्ष के नेता भी रह चुके थे। वह भी लोगों के बीच काम करते समय ही संक्रमित हुए थे।

Related posts

कांग्रेस ने किया मजदूरों की रेल यात्रा का खर्च उठाने का फैसला, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमारे टैक्स-डोनेशंस का क्या हुआ…

Rajkotlive News

सोनिया की मांग-गरीब मजदूरों के खाते में तुरंत भेजे जाएं साढ़े सात-सात हजार रुपये

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં 12માં ધોરણની પરીક્ષા અંગે શું કહ્યું મુખ્યમંત્રીએ જાણો.

Rajkotlive News