Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

नाबालिग पर गैंगरेप कर फोटोज वायरल करने की धमकी, लाखों के गहने-रुपये ऐंठ लिए

राजकोट : जेतपुरमें इंसानियत को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक ने नाबालिग विद्यार्थिनी को प्रेमजाल में फंसा लिया। बादमें दोस्तों के साथ मिलकर उसके ऊपर गैंगरेप कर अश्लील फोटोज भी बना लिए। इतना ही नहीं इन फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर रुपये व गहने समेत 3 लाख ऐंठ लिए थे। हालांकि नाबालिग ने ईमेल द्वारा जिला एसपी को शिकायत किए जाने पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संवाददाता के मुताबिक, 12वी कक्षामें पढ़ाई करती छात्रा को धवल पारखिया नामक युवक ने प्रेमजाल में फांस लिया। बादमें कोटडिया वाड़ी क्षेत्रमें स्थित अपने दोस्त राजू के घर मिलने बुलाया। जहां धवल के दोस्त राजू और अदा मौजूद थे। तीनों ने जबर्दस्ती नाबालिग के साथ शरीर संबंध बनाया था। इस दौरान धवल ने पीड़िता के अश्लील फोटोज भी बना लिए।

बादमें फोटोज वायरल करने की धमकी देकर धवल पीड़िता का फायदा उठाने लगा था। जिसमें पहले तो राजकोट बुलाकर रोनक दोंगा व अन्य एक युवक ने भी नाबालिग पर दुष्कर्म किया। बादमें उसके भाई को जानसे मारने की धमकी देकर दिलीपभाई घुघरावाला के घर उसके बेटे खुशाल ने भी ज्यादती की। इतना ही नहीं नाबालिग को डरा-धमकाकर उससे रुपये व गहने समेत तीन लाख रुपये का सामान ऐंठ लिया।

धवल की हरकतों से तंग आकर नाबालिग अपना घर छोड़कर चली गई। हालांकि परिजन की खोजबीन में वह वीरपुर के पास से मिली। बादमें उसने परिजनों को अपनी दर्दनाक दास्तान सुनाई। जिसके चलते परिजनों ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया। हालांकि वहां शिकायत दर्ज नहीं किए जाने के कारण ईमेल द्वारा एसपी व सिटी पुलिस को जानकारी दी गई।

Related posts

पहलीबार सामने आया ट्रेन के कोच को आइसोलेशन वोर्ड बनाने का वीडियो, राजकोट में 20 कोच तैयार

Rajkotlive News

दो साल से किशोरी को हवस का शिकार बनाता था सौतेला पिता, गर्भवती होने पर फूटा भंडा, गिरफ्तार

Rajkotlive News

गुजरात से 900 ब्रिटिश नागरिकों को वापस लेकर जाएंगे ब्रिटिश एयरवेज के विमान

Rajkotlive News