AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात सरकार की रिपोर्ट संतोषजनक, पर मामला यहां खत्म नहीं हुआ, खुद करेंगे मुआयना : हाईकोर्ट

अहमदाबाद : कोरोना मरीजों के उपचार को लेकर राज्य सरकार और अहमदाबाद सिविल अस्पताल पर टिप्पणी के बाद गुजरात हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की ओर से पेश की गई रिपोर्ट को संतोषजनकना करने पहुंच सकते हैं। इसके बाद ही अस्पताल की कार्यप्रणाली को लेकर उठ रहे सवालों पर विराम लग सकेगा।

न्यायाधीश जे बी पारडीवाला व न्यायाधीश आई जे वोरा की खंडपीठ ने मंगलवार को राज्य सरकार की ओर से दायर क्लेरिफिकेशन याचिका पर सुनवाई की। उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार की ओर से पेश किए की गई रिपोर्ट हलफनामे से यह पता चलता है कि कोरोना के मरीजों की उचित ढंग से देखभाल की जा रही है। लेकिन अहमदाबाद के सिविल अस्पताल को लेकर राज्य सरकार को कोई अंतिम प्रमाण पत्र देना बहुत जल्द होगा।

हाईकोर्ट ने आगे बताया कि, कोई डोक्टर जब राज्य सरकार के ऊपर आरोप लगाता है, तो स्वाभाविक रुप से मामला काफी गंभीर हो सकता है। इसी कारण से सिर्फ राज्य सरकार की रिपोर्ट के आधार पर उसको क्लीनचिट नहीं दी जा सकती। खुद मुआयना करने के बाद ही वहां के डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ एवं मरीजों की परेशानियों को अच्छे तरीके से समजा जा सकता है। इसके लिए सिविल अस्पताल के अधीक्षक तथा राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों को तैयार रहना होगा।

Related posts

ટાટા મોટર્સ કાર પ્લાન્ટમાં કામ કરવાની ઉત્તમ તક …

Rajkotlive News

निर्दलीय दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी को अध्यक्ष ने विधानसभा के पांचवें सत्र से किया निलंबित

Rajkotlive News

कोरोना से महँगाई बढ़ने के वित्तमंत्री के दावे पर कोंगी MLA का तंज- अब कहेंगे वायग्रा से पॉप्युलेशन बढ़ी

Rajkotlive News