Ahmedabad Breaking News Gujarat

लोकडाउन में पत्नी नहीं थी घरमें तो पति ने 7 वर्षीय मासुम बेटी को रौंद डाला

अहमदाबाद : लोकडाउन का चौथा चरण जारी है। इस बीच पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जिसमें पत्नी घरमें नहीं होने के कारण पिताने अपनी ही 7 साल की मासुम बेटी को हवस का शिकार बनाया था। हालांकि कुछ देर बाद पत्नी वहां पहुंच गई। और बेटी की दर्दभरी दास्तान सुनकर तुरंत पुलिस को खबर कर दी। जिसके चलते आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस के मुताबिक, मामला सरखेज थाना क्षेत्र का है। जहां एक दंपति 7 वर्षीय बेटी और 8 साल के बेटे के साथ रहते है। मंगलवार को पत्नी किसी काम से बाहर गई थी। और बेटा नीचे खेलने गया था। तभी 7 वर्षीय मासुम को सोता हुआ देखकर पति की नियत खराब हुई। और वह अपनी ही बेटी के कपड़े उतारने लगा। जिसके चलते मासुम नींद से उठ गई और विरोध करने का प्रयास किया।

हालांकि हवस में अंधे बने पिता ने उसकी एक नहीं सुनी। और उसके साथ ज्यादती कर रौंद डाला। कुछ समय बाद पत्नी घर वापिस लौटी। और बेटी की ऐसी स्थिति देखकर उसके साथ हुई ज्यादती को भांप लिया। बादमें बेटी ने भी रोते हुए पिता द्वारा की गई हरकत के बारेमें बताया। हकीकत जानकर पत्नी भी सुन्न हो गई। हालांकि बादमें तुरंत ही उसने हिंमत कर सरखेज थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

Related posts

વરાછાની કમલપાર્ક સોસાયટીમાંથી યુવકની કરપીણ હત્યા કરેલી લાશ મળતાં ચકચાર.

Rajkotlive News

*કૃષ્ણ હોવું એટલે શું?* આજ ભગવાન શ્રી કૃષ્ણના જન્મોત્સવ નિમિત્તે જાણો ટૂંકમાં તેમનો પરિચય

Rajkotlive News

રાશિફળ : 07/10/2021

Rajkotlive News