Breaking News Gujarat

गुजरात में युवति को तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने पर सांसद बोली- आरोपियों को दी जाएगी सख्त सजा

छोटाउदेपुर : राज्य के सरहदी क्षेत्र में एक युवति को तालिबानी सजा दी गई। जिसमें एक युवक ने उसको पकड़ रखा था। और अन्य दो लोगों ने सरेआम उसकी पिटाई की थी। बाकी कई लोग यह नजारा देख रहे थे। हालांकि घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है। वीडियो को देखकर महिला सांसद गीताबेन राठवा ने इसको अमानवीय बताते हुए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का दावा किया है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक युवक ने पीड़ित युवति के दोनों हाथ पकड़ लिए है। और अन्य दो लोग उसको लाठियों से मार रहे है। इस दौरान युवति को लाते मारकर नीचे गिरा दिया जाता है। और बाल खींचकर बेरहमी से पिटाई करने के साथ गंदी गालियां दी जा रही है। इस दौरान पीड़िता खुद को छोड़ने की गुहार लगा रही है। सरेआम हो रही इस घटना का विरोध करने के बजाय कुछ लोग तो किसी फिल्म की तरह युवति की पिटाई का नजारा देख रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, वीडियो गुजरात और एमपी के सरहदी क्षेत्र का होने की जानकारी सूत्रों से मिली है, जहां कुछ आदिवासी लोग रहते है। युवति को सरेआम बेरहमी से ऐसी तालिबानी सजा दिए जाने का कारण अभीतक सामने नहीं आया है। हालांकि वीडियो में गुजराती भाषा बोली जा रही होने के कारण पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ शुरु कर दी है।

Related posts

*મોબાઈલની લત અને સ્ક્રીન ટાઈમ વધતા હવે બાળકોને શાળામાં બેસવામાં તકલીફ* સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના મનોવિજ્ઞાન ભવનનો સર્વે.

Rajkotlive News

અમદાવાદમાં મુસ્લિમ પ્રેમી સાથે રહેવા માગતી પરિણીતાને મેજિસ્ટ્રેટ અને તેમનાં પત્નીએ સમજાવતાં પતિ પાસે પરત ફરી

Rajkotlive News

दुष्‍कर्म की चार अलग-अलग घटनाओं से गुजरात सकते में, हैवानियत की हदें पार

Rajkotlive News