Breaking NewsIndia

पाताल लोक विवाद: भाजपा विधायक की क्रिकेटर विराट कोहली को सलाह, कहा-‘ जल्द ही दे अनुष्का शर्मा को तलाक दो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं। शुरुआत में तो इस वेब सीरीज को लोगों की खूब वाहवाही मिली। लेकिन कुछ दिनों अनुष्का की ये वेब सीरिज विवादों में घिर गई है। वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किया गया है। जिसे लेकर विवाद अब इतना गहरा गया है कि अब बीजेपी नेता ने विराट को अनुष्का से तलाक लेने तक के लिए कह दिया है।

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने लोनी थाने में शिकायत देकर मांग की है कि वेब सीरीज की निर्माता अनुष्का के खिलाफ रासुका लगाया जाए। जब विधायक जी का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का के विराट कोहली को एक्ट्रेस से तलाक लेने की सलाह दी।

दरअसल, भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा- ‘विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए तुरंत। निश्चित तौर पर उनका इसमें ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे।’

नंदकिशोर गुर्जर का कहना है अनुष्का ने इस वेब सीरीज को बनाकर राष्ट्रद्रोह का काम किया है। जिसके लिए उनके ऊपर कार्रवाई की जानी चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्होंने कहा था- ‘पाताल लोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है।

Related posts

शादी के मौके पर बेटी ने मांगा अनूठा उपहार, पिताने बैलगाड़ी में भरकर दी दो हजार से ज्यादा पुस्तकें

Rajkotlive News

गुजरात : राज्य मंत्री का मोहल्ला कोराना की चपेट में, पूर्व काउंसलर की पत्नी भी पॉजिटिव

Rajkotlive News

गुजरात के राजकोटमें कोंग्रेस के कगथराने लिया सीएम रुपाणी का आशीर्वाद, सौराष्ट्रमें दिग्गज नेताओंने दिया वोट

Rajkotlive News