Breaking NewsGujarat

गुजराती ने बनाया अनूठा मास्क, पहनने के बाद भी दिखेगा चहेरा

गांधीनगर : किसी भी बात को लेकर कुछ नया करना हंमेशा से गुजरातियों की आदत रही है। अभी कोरोना वायरस के कारण स्वास्थ्य मंत्रालय ने मास्क अनिवार्य किया है। हालांकि बाजार में कई तरह के मास्क मिल रहे हैं, लेकिन लोगों को समस्या यह आती है कि इस मास्क के पीछे चेहरा पूरी तरह से छिप जाता है और लोग उसको पहचान नहीं पाते है। ऐसेमें एक गुजराती फोटोग्राफर ने अनूठा मास्क बनाया है, जिसे पहनने के बावजूद चहेरा दिखाई देगा।

गांधीनगर में एक फोटोग्राफर मास्क पर लोगों के चेहरे प्रिंट करके बेच रहा है। इस तरह के अनूठे मास्क बेचने वाले फोटोग्राफर बिल्लू कहते हैं, “इस कस्टमाइज़्ड फेस प्रिंट मास्क को बनाने में 10-15 मिनट लगते है। हम इसे केवल 50 रुपये में बेच रहे है। खास बात ये है कि, इन मास्क को लोग खूब पंसद कर रहे है। लोगों का कहना है कि ये मास्क चेहरे को पूरी तरह ढकते होने के बावजूद चेहरा भी नजर आता है।

बतादे कि, लोकडाउन-4 में छूट देते समय राज्य के सीएम रुपाणी ने मास्क अनिवार्य किया था। साथ ही मास्क नहीं लगाने पर 200 रुपये जुर्माने का प्रावधान भी किया गया है। राजकोटा समेत प्रमुख शहरों की पालिकाओं द्वारा सीसीटीवी के आधार पर चालान भेजना भी शुरु किया गया है।

Related posts

રાજકોટ જિલ્લામાં શ્રમયોગીઓને મતદાનના દિવસે મળશે સવેતન રજા…

Rajkotlive News

डुप्लीकेट अंडा ! ऑमलेट बनाने के लिए अंडा तोड़ा तो अंदर से निकला प्लाष्टिक, वीडियो

Rajkotlive News

માતા પાર્વતીએ શિવજીને પતિ સ્વરૂપમાં મેળવવા માટે શ્રાવણમાં કઠોર તપ કર્યું હતું, જેથી શિવજીને આ મહિનો પ્રિય છે

Rajkotlive News