Breaking News Gujarat Junagadh

चार माह पहले घर से भाग लवमैरिज करनेवाले दंपति की हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

जुनागढ : वंथली-केशोद हाइवे पर कुल्हाड़ी से वार कर अनजान शख्सों ने नवविवाहित दंपति की हत्या कर दी। दोनों ने चार माह पहले घर से भागकर शादी की थी। कल शाम दोनों केशोद से जुनागढ की और जा रहे थे, तभी अचानक हमला हुआ। जिसमें दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवति की शादी के बाद उसके पिताने खुदकुशी की थी। तबसे उसका भाई कुल्हाड़ी लेकर घूमता होने की चर्चाए चल रही है।जिसके चलते ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल हादसे के वक्त वहां मौजूद युवक की बहन की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतकों की पहचान संजय रामशीभाई राम और धारा भानाभाई परमार के रूपमें हुई है। दोनों मांगरोल तहसील के दरसाली गांव के निवासी थे। हालांकि संजय राजकोट में काम करता था। लेकिन लोकडाउन खुलने के कारण दोनों अपने वतन आए थे। हादसे के वक्त संजय अपनी बहन व पत्नी धारा के साथ त्रिपल सवारी बाइक में जा रहा था।

वंथली पेट्रोलपंप के पास बाइक पर आए अनजान लोगों ने संजय के हाथ पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिसके कारण तीनों नीचे गिर गए। बादमें आरोपी कुल्हाड़ी से अंधाधुंध वार करने लगे। जिसमें लहूलुहान होने के कारण संजय व धारा की मौके पर ही मौत हो गई। और आरोपी वहां से फरार हो गए थे। इस दौरान दंपती के प्यार की निशानीवाला किचेन भी लहूलुहान हो गया था।

संजय और धारामें इतना प्यार था कि, दोनोंने अपनी फ़ोटो बाइक के किचेन व मोबाईल के कवर में लगाई थी। इतना ही नही दोनों ने एक ही कलर के मैचिंग कपड़े पहने थे। गांव के एक व्यक्ति शैलेशभाई कयाडा ने कहा कि, चार महीनों पहले जब दोनों घर से भागे, तब सदमा लगने से धारा के पिता भानाभाई ने खुदकुशी की थी। तभी से धारा का भाई इस शादी से नाराज था। जबकि संजय का परिवार खेती करता है।

Related posts


વાવાઝોડાને કારણે ગુજરાતમાં 45 લોકો મોતને ભેટ્યાઃ અમરેલી જિલ્લામાં 15ના મોત

Rajkotlive News

JEE ની મુખ્ય પરીક્ષાનું પરિણામ જાહેર દિલ્હીની કાવ્યા ચોપરા એ રચ્યો ઇતિહાસ 300 માંથી 300 અંક પ્રાપ્ત કરનાર પહેલી મહીલા.

Rajkotlive News

टूरिस्ट क्रूज में बैठकर कर सकेंगे स्टेच्यु ऑफ युनिटी का दीदार, रु. 300 में मिलेगा डीजे डांस का भी मजा

Rajkotlive News