Breaking NewsIndia

अमेरिका में पढ़ रहे BJP विधायक पुत्र ने उड़ाया भारत का मजाक, पोस्ट में लिखा- यहां नफरत का माहौल, कभी नहीं आऊंगा

मुजफ्फरनगर. भाजपा विधायक उमेश मलिक (BJP MLA Umesh Malik) के बेटे की इंस्टाग्राम (Instagram) आईडी से की गई एक पोस्ट से विवाद खड़ा हो गया है। अमेरिका (America) में रहकर एमबीए कर रहे विधायक पुत्र शुभम मलिक ने इस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में भारत (India) का मजाक उड़ाते हुए अमेरिका का महिमामंडन किया है। उन्होंने लिखा है कि हिंदुस्तान और अमेरिका में आठ साल में क्या-क्या मिला है? हिंदुस्तान में तिरस्कार, नफरत व उपेक्षा मिली है। इसलिए वह कभी भारत नहीं आएगा।
– बॉलीवुड अभिनेत्री के फ्लैट में घुसा युवक, घसीट-घसीटकर पीटा, जानिये क्यों-
बता दें कि मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले की बुढ़ाना सीट से विधायक उमेश मलिक के बेटे शुभम मलिक वाशिंगटन (Washington) में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पर एस मलिक 369 से आईडी बनी है। एस मलिक 369 पर की गई एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट के जरिये शुभम मलिक ने बताया है कि उन्हें पिछले आठ वर्षों में अमेरिका और भारत ने क्या-क्या दिया है? भारत और अमेरिका सूची में उन्होंने लिखा है कि भारत में उन्हें तिरस्कार, अज्ञानता, नफरत,उपेक्षा, झूठे दोस्त, अंधकार, धमकियां और उदासी ही मिली है। जबकि अमेरिका में उन्हें पैसा, शिक्षा, ज्ञान, पहचान, इज्जत, प्रसिद्धि, प्यार, आत्मविश्वास, सच्चे दोस्त और खुशियां मिली है।

पोस्ट के वायरल होते ही खुद भाजपा विधायक उमेश मलिक बेटे के बचाव में उतर आए हैं। उनका कहना है कि यह आईडी उनके बेटे शुभम की ही है। लेकिन, किसी ने बेटे की आईडी को हैक करके यह पोस्ट डाली है। उनका कहना है कि कुछ विरोधी उनकी साफ छवि को धूमिल करने के लिए इसका प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।
विधायक उमेश मलिक का यह भी कहना है कि उन्होंने बेटे की इंस्ट्राग्राम पर डाली वीडियो को भी देखा है। इसे देखकर प्रथम दृष्टया ऐसा जरूर लगता है कि वह अमेरिका की तारीफ कर रहा है, लेकिन वह भारत के खिलाफ कतई नहीं है। उन्होंने इस संबंध में बेटे शुभम से भी बात की है। शुभम का कहना है कि किसी ने उसकी आइडी हैक की है। उन्होंने बताया कि इस पोस्ट को लेकर सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। अब वे इस मामले में कानूनी कार्रवाई करवाएंगे।

 

Related posts

લોકલાગણીને વાચા આપવા કોંગ્રેસ રોડ પર આવશે : ઠાકોર

Rajkotlive News

गुजरात : लॉकडाउन के बीच एम्बुलेंस में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा स्वस्थ

Rajkotlive News

सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाल कहा- लॉकडाउन के उल्लंघन पर IPC के सेक्शन 188 के तहत दर्ज नहीं हो केस.

Rajkotlive News