Breaking News Gujarat

गुजरात: सबसे कम उम्र के नवजात जुड़वा भाई-बहन कोरोना की चपेट में

मेहसाणा : नवजात जुड़वां भाई और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसके चलते दोनों शिशु राज्य में सबसे कम उम्र के कोरोना मरीज बन गए हैं। दोनों बच्चों का जन्म 16 मई को वडनगर के सदर अस्पताल में हुआ। इन बच्चों की मां कोरोना वायरस से संक्रमित है और संक्रमण के दौरान ही दोनों का जन्म होने के कारण वह भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बहरहाल दोनों का इलाज जारी है।

स्थानीय अधिकारी दक्षिणी के मुताबिक, ”गुजरात में यह पहला मामला है जहां जुडवा नवजात में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। भाई-बहन में भाई की रिपोर्ट 18 मई को जबकि बहन की रिपोर्ट शुक्रवार को आई है। महिला जिस गांव की रहने वाली है, वहां मुंबई से लौटे तीन लोगों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कई मामले सामने आए।

बतादे कि, मेहसाणा जिले में अभी तक कम से कम 95 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसमें से चार लोगों की मौत हो चुकी है। तो राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 13,273 हुई है। जिसमें से 802 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। डॉक्टर्स के मुताबिक जुड़वा भाई-बहन की स्थिति सामान्य होने के कारण हप्तेभर में ही दोनों कोरोना को मात देने में कामयाब हो सकते है।

Related posts

पति की मौत के बाद शादी का लालच देकर कौटुंबिक देवर ने बनाए संबंध, बेटी की मां बनने पर छोड़ दिया

Rajkotlive News

૧૦૮ ની ટીમે દર્દીના રૂ. ૮૦ હજારનો મુદ્દામાલ પરત કર્યો…

Rajkotlive News

અમદાવાદની ધનવંતરી કોવિડ હોસ્પિટલ સંકુલમાં પોસ્ટ કોવિડ વોર્ડનો પ્રારંભ.

Rajkotlive News