Breaking NewsGujaratIndiaWorld

गुजरात : पूर्व विधायक और भाजपा नेता के बेटे की अमरीका में कोरोना से मौत, परिजन सुन्न

 

जुनागढ : पूर्व विधायक स्वर्गीय भरत कांबलीया और भाजपा अग्रणी नीरुबेन के बेटे आनंद की अमरीका में कोरोना से मौत हुई। उपचार के दौरान लॉस एंजेलिस के अस्पताल में आनंद ने अंतिम सांस ली है। बेटे की अचानक हुई मौत से परिजन सुन्न हो गए है। भाजपा के कई दिग्गज नेता भी दुःख में सहभागी बनने के लिए पहुंच रहे है।

संवाददाता के अनुसार, आनंद फ्लोरिडा राज्य के लॉस एंजेलिस शहर में पत्नी दक्षाबेन और बच्चो के साथ रहता था। और एक ऑस्ट्रेलियन कार कंपनी में नौकरी करता था। हप्तेभर पहले ही उसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे आइसोलेशन में भेजा गया था। जहां कल रात को उसकी मौत हो गई है।

आनंद की माता नीरुबेन भाजपा नेता होने के साथ ही डेप्युटी मेयर भी रह चुकी है। और उनके पिता स्वर्गीय भरत कांबलीया भी विधायक रह चुके होने के कारण स्थानीय लोगों में भी गम का माहौल दिखाई दे रहा है। हालांकि कोरोना से मौत होने के कारण उसका मृत शरीर भी वतन में लाना संभव नहीं है। ऐसे में परिजनो के मृतक की पत्नी को सहारा देने अमरीका जाने की संभावना जताई जा रही है।

बतादे कि, कोरोना महामारी ने विश्व समेत अमरीका को भी चपेट में लिया है। विश्व में कोरोना संक्रमितों के मामले में अमरीका सबसे आगे है। और सबसे ज्यादा भारतीयों की अमरीका में कोरोना से मौत हो चुकी है। ऐसे में आनंद भी कोरोना की चपेट में आकर उसका शिकार बन जाने से उसकी पत्नी व बच्चे अमरीका में निःसहाय हो गए है।

Related posts

કીમના 2 સગીરે તિરંગો ફાડ્યો

Rajkotlive News

ઈન્ડોનેશિયાની જાવા જેલમાં ભીષણ આગ ફાટી નીકળી, 41 કેદીઓના મોત; 39 ઈજાગ્રસ્ત

Rajkotlive News

ભારતમાં ફેસબુક બની ચૂકી છે ‘ફેકબુક’, કંપનીના આંતરિક રિપોર્ટમાં જ પર્દાફાશ

Rajkotlive News