Breaking News Gujarat

बिना मास्क सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री, मीडिया को देखकर जट से पहन लिया

बिना मास्क सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री, मीडिया को देखकर जट से पहन लिया

 

कच्छ : अश्लील ओड़ियोक्लिप समेत कई विवादों में फंस चुके गुजरात सरकार के मंत्री वासण आहिर फिर एकबार विवाद में आए है। दरअसल मंत्री एक सरकारी कार्यक्रम में बिना मास्क के पहुंच गए थे। हालांकि वहां मीडिया को देखते ही उन्होंने जेब से मास्क निकालकर पहन लिया था। लेकिन उनकी यह हरकत कैमरा में कैद होने के कारण वीडियो जमकर वायरल हुआ है। हालांकि बिना मास्क के निकलते लोगों से 200 रुपये जुर्माना लेनेवाली सरकार मंत्रीजी पर क्या कार्रवाई करेगी यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, मंत्रीजी अपने समर्थकों के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचे। जहां मौजूद लगभग सभी लोगोंने अपने मुंह पर मास्क लगा रखा है। यहां तक कि, मंत्रीजी के समर्थक भी मास्क पहनकर आ रहे है। पर मंत्रीजी बिना मास्क के आराम से आ रहे है। हालांकि मीडिया को देखकर तुरंत उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है। और चलते-चलते ही जेब से मास्क निकालकर पहनते हुए नजर आ रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, भचाऊ सब्जी मंडी में यह सरकारी कार्यक्रम था। जहां गुजरात सरकार के मंत्री और अंजार के विधायक वासण आहिर बिना मास्क पहुंच गए। इतना ही नहीं मास्क पहने कलेक्टर और एसपी ने उनका स्वागत भी किया। इससे पहले भी वह भुज कलेक्टर कचहरी में सोशियल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाकर फोटो खिंचवाते नजर आए थे। मंत्रीजी की इन हरकतों को लेकर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है। साथ ही उन्हें आम लोगों से ज्यादा कड़ी सजा दिए जाने की मांग उठी है।

Related posts

વિશ્વ ઉમિયા ફાઉન્ડેશન દ્વારા પરિભ્રમણ માટે અમેરિકા મોકલવામાં આવેલા કળશ મંદિર નિર્માણ માટે અમદાવાદ પરત આવ્યા

Rajkotlive News

કોરોનાથી અમીર-ગરીબ વચ્ચે ખાઈ વધી, ધાક જમાવવા લોકો ઝઘડા કરે છે, હોસ્પિટલ-રેસ્ટોરન્ટમાં પણ ગુસ્સે નહીં થવાના બોર્ડ લાગ્યાં

Rajkotlive News

STના કર્મચારીઓને વોરિયર્સ જાહેર ન કરાતા કોરોનામાં મૃત્યુ પામેલાના પરિવારને સહાય મળતી નથી.

Rajkotlive News