Breaking News Gujarat India Saurashtra Viral

गुजरात में आधे घंटे तक शेरों के झुंड ने रोका एम्बुलेंस का रास्ता, गर्भवती ने दिया बेटी को जन्म, वीडियो

गुजरात में आधे घंटे तक शेरों के झुंड ने रोका एम्बुलेंस का रास्ता, गर्भवती ने दिया बेटी को जन्म, वीडियो

 

ऊना : गीरगढ्डा में दिल दहलानेवाला मामला सामने आया। जिसमें आधी रात के वक्त चार शेरों के झुंड ने एम्ब्युलेंस का रास्ता रोक लिया था। इसी दौरान उसमें सवार गर्भवती महिला की प्रसव पीड़ा बढ़ने के कारण स्टाफ द्वारा एम्ब्युलेंस में ही डिलेवरी करवाई गई। और गर्भवती महिला ने सुंदर सी बेटी को जन्म दिया। आधे घंटे बाद शेरो का झुंड जंगल में चला गया था। और मां बेटी को सुरक्षित तरीके से अस्पताल पहुंचाया गया है।

संवाददाता के मुताबिक, ये मामला भाखा गांव का है। जहां अफसानाबेन नामक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने के कारण एम्ब्युलेंस बुलाई गई। महिला को गीरगढ्डा ले जाते समय रसूलपरा के पास चार शेरों का झुंड रास्ते पर आने की वजह से एम्ब्युलेंस को वहीं रोकना पड़ा। और अफसानाबेन की पीड़ा बढ़ने के कारण ईएमटी जगदीश मकवाणा और पायलट भरत आहिर घबरा गए थे।

हालांकि बादमें गर्भवती महिला की पीड़ा को देखकर दोनों ने जोखिम उठाकर उसकी डिलिवरी एम्बुलेंस में करवाई। जिसमें अफसानाबेन ने बेटी को जन्म दिया। बादमें वहीं पे मां-बेटी का प्राथमिक उपचार भी किया गया। तकरीबन आधे घंटे बाद शेरों का झुंड रॉड की साइड में चला जाने के बाद उसी एम्ब्युलेंस से मां और बेटी को अस्पताल भेजा गया। एम्ब्युलेंस स्टाफ द्वारा किए गए इस कार्य के लिए परिजनों ने उसका आभार माना है।

Related posts

गुजरात की इस सरकारी स्कूल में एडमिशन लेने के लिए लाईन में खड़े रहते है लोग, जानिए कारण

Rajkotlive News

ભારતની ભલામણ પર UNએ ૨૧ મેંને ‘આંતરરાષ્ટ્રીય ચા દિવસ’ તરીકે જાહેર કર્યો.

Rajkotlive News

સાઉથના સુપરસ્ટાર જુનિયર એનટીઆરનો જન્મદિવસ: લક્ઝુરિયસ લાઈફસ્ટાઈલ જીવે છે અભિનેતા.

Rajkotlive News