Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

सोशियल डिस्टेंस के लिए ऑटो चालक ने किया ऐसा जुगाड़, लोग दुगुना भाड़ा देने को तैयार

सोशियल डिस्टेंस के लिए ऑटो चालक ने किया ऐसा जुगाड़, लोग दुगुना भाड़ा देने को तैयार

राजकोट : कुछ नया और अनूठा करने के लिए रंगीला राजकोट जाना जाता है। ऐसे में अब कोरोना वायरस को रोकने सोशियल डिस्टेंस के अनूठे जुगाड़ सामने आने लगे है। शहर के एक ऑटो रिक्शा चालक ने तो सोशियल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए ही ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देखकर लोग ना सिर्फ उसकी प्रशंसा करने लगे है, बल्कि दुगुना भाड़ा देने को भी तैयार हो जाते है।

आमतौर पे ऑटो में तीन पैसेंजर बैठते है। हालांकि अभी राज्य सरकार द्वारा सिर्फ दो व्यक्ति को बिठाने की मंजूरी दी गई है। ऐसे में ऑटो चालक ने अपनी ऑटो में पैसेंजर के बैठने की जगह पार्टीशन लगाया है। ताकि दोनों पैसेंजर को भी एकदूसरे से संक्रमण होने का खतरा टाला जा सके। अमितभाई नामक इस ऑटो चालक का यह आईडिया देखकर अन्य ऑटो चालक भी ऐसा करने के प्रयास में जुट गए है।

अमितभाई का कहना है कि, केन्द्र व राज्य सरकार ने समय रहते लोकडाउन घोषित कर कोरोना के संक्रमण से देश की सुरक्षा की है। हालांकि इसी वजह से हमारे जैसे लोगों को दो महीने तक कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन वह जरुरी था, क्योंकि जान है तो जहान है। अभी भी संक्रमण का खतरा बना हुआ होने के कारण सोशियल डिस्टेंस के लिए मैंने यह उपाय किया है। इतना ही नहीं मेरी ऑटो में बैठने से पहले लोगों को सेनेटाइजर से हाथ भी धुलवा रहा हूं।

Related posts

सूर्या मराठी हत्याकांड के आरोपियों ने लाजपोर जेल में खिंचवाई फोटो, पुलिस को ना मोबाईल मिला ना आरोपी !

Rajkotlive News

चोरी की बाइक लेकर शोरुम आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने डेढ़ लाख की बाइक ले गया!

Rajkotlive News

વરાછાની કમલપાર્ક સોસાયટીમાંથી યુવકની કરપીણ હત્યા કરેલી લાશ મળતાં ચકચાર.

Rajkotlive News