Breaking NewsGujaratLife stylePoliticsViralWorld

‘में भी कोरोना वॉरियर’ गुजरात के सीएम रुपाणी ने चलाया हप्तेभर का अभियान

‘में भी कोरोना वॉरियर’ गुजरात के सीएम रुपाणी ने चलाया हप्तेभर का अभियान

गांधीनगर : गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने एक अभियान शुरु किया है। ‘में भी कोरोना वॉरियर’ नामक यह अभियान 21से27 मई तक चलेगा। राज्य सरकार द्वारा लोकडाउन में दी गई ढील के बाद भी कोरोना को फैलने से रोकने के लिए उन्होंने यह अभियान शुरु कर दिया है। रुपाणी ने फेसबुक लाइव के जरिए इस खास अभियान की घोषणा की है।

 

बकौल रुपाणी ‘में भी कोरोना वॉरियर’ अभियान तीन मुद्दो पर चलाया जाएगा। जिसमें बुजुर्गो और बच्चों को घरमें रखना, मास्क पहने बिना या बिनजरूरी घर से बाहर नहीं निकलना एवं सोशियल डिस्टेन्स भी मेंटेन करना शामिल है। आनेवाले समय में विविध क्षेत्र के दिग्गज को भी इस अभियान से जोड़ा जाएगा। और इसीके तहत विविध इंडोर व ऑनलाइन प्रवृत्तियां की जाएगी।

 

रुपाणी के मुताबिक, देश सालों बाद ऐसी महामारी का सामना कर रहा है। अब हमें कोरोना के साथ ही जीना है। इसीलिए हमें अपनी इम्युनिटी को भी बढ़ाना होगा। इसी उद्देश्य से शुरू किए गए इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए अलग-अलग टास्क रखे गए है। जिसमें 22 मई को ही दादा-दादी के संग सेल्फी लेकर ‘में भी कोरोना वॉरियर’ हैशटैग के साथ सोशल मीडिया में अपलोड करनी होगी। आनेवाले दिनों में ऐसे ही अलग-अलग टास्क दिए जाएंगे।

Related posts

દોઢ વર્ષ પછી 1નવેમ્બરથી શારજાહ ફ્લાઇટ શરૂ થશે, દિવાળીને કારણે એરફેર રૂપિયા 8 હજારથી વધારી 22 હજાર કરી દેવાયું

Rajkotlive News

ધો-10ના વિદ્યાર્થીઓને માસ પ્રમોશનઃ ડિપ્લામાંના અભ્યાસક્રમોમાં પ્રવેશ માટે એન્ટ્રન્સ ટેસ્ટ લેવાશે ?

Rajkotlive News

कोरोना वायरस को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर अलर्ट, चीनी नागरिकों को जांच के बाद मिलेगी एंट्री

Rajkotlive News