Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

गुजरात : किसान नेताने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, पुलिस बोली- लिखित शिकायत दे तो जांच होगी

गुजरात : किसान नेताने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, पुलिस बोली- लिखित शिकायत दे तो जांच होगी

 

राजकोट : गुजरात किसान कोंग्रेस चेरमेन व किसानों के लोकप्रिय नेता पाल आंबलिया ने पुलिस पर खुद की पिटाई का आरोप लगाया है। किसानों को फसल के दाम कम मिलते होने के कारण बुधवार को वह कलेक्टर कचहरी पहुंचे थे। और फसल पीएम केयर फंड में दान देने का प्रयास किया था। तभी पुलिस ने उनको हिरासत में लिया था। इसी दौरान गैरकानूनी तरीके से खुद को पुलिस द्वारा पीटा गया होने का आरोप आंबलिया ने लगाया। हालांकि पुलिस ने इन आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए लिखित शिकायत मिलने पर जांच का आश्वासन दिया है।

पुलिस भाजपा के इशारे पर काम कर रही है। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे : गुजरात कोंग्रेस अध्यक्ष चावडा

 

मामले को लेकर मीडिया से हुई बातचीत में गुजरात कोंग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने बताया कि, पालभाई किसानों के प्रश्नों को प्रशासन तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे थे। तभी भाजपा के इशारे पर पुलिस उनको प्राइवेट कार में ले गई। और बुरी तरह उनकी पिटाई की गई है। बादमें तहसीलदार द्वारा उनको अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस घटना से भाजपा सरकार की किसान विरोधी मानसिकता लोगों के सामने आ चुकी है। इस अत्याचार को लेकर कोंग्रेस भी कानूनी तरीके से लड़ाई लड़ेंगी। और जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को सजा दिलवाकर रहेगी।

क्या कहना है पुलिस का

आंबलिया के आरोपो को लेकर डीसीपी मनोहरसिंह जडेजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने पुलिस पर लगाए गए आरोपो को बेबुनियाद करार दिया। और कहा कि, बुधवार को वह कलेक्टर कचहरी में प्याज और कपास लेकर विरोध करने के लिए पहुंचे थे। जो गैरकानूनी होने के कारण उनके साथ पांच लोगों को विरफ्तार किया गया था। बादमें तहसीलदार की मौजूदगी में सभी को जमानत पर रिहा किया गया था। फिर भी अगर आंबलिया लिखित में शिकायत देते है, तो जांच की जाएगी।

Related posts

કાગદડી મહંત આપઘાત કેસ:રાજકોટમાં મહંત જયરામદાસ બાપુના કેસમાં 10 મહિના બાદ પણ કાર્યવાહી ન થતા ભક્તોએ પોલીસ પર આરોપીને છાવરવાનો આક્ષેપ લગાવ્યો.

Rajkotlive News

સરદાર સરોવરમાં જ ઓછી આવક

Rajkotlive News

અમેરિકાની 204 વર્ષ જૂની હોટલમાં રોકાયા છે મોદી, અહીં અબ્રાહમ લિંકન અને જ્યોર્જ વોશિંગ્ટનના નામથી સ્યૂટ્સ પણ છે

Rajkotlive News