Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

गुजरात : लॉकडाउन में छूट मिलते ही हेयर सलून में भीड़, पीपीई किट पहनकर काटे गए बाल

राजकोट : राज्य सरकार द्वारा लोकडाउन में कुछ छूट मिलते ही राजकोट के रंगीले लोग सबसे पहले सलून पहुंचे थे। जहां संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही सलून के कर्मचारी पीपीई किट, ग्लब्स और मास्क पहनकर लोगों के बाल काट रहे है। इतना ही नहीं कॉन्टेक्ट हिस्ट्री के लिए सभी ग्राहकों का नाम पता व मोबाईल नंबर भी लिखा जा रहा है।

शहर के 150 फिट रिंगरॉड स्थित सलून के मालिक रविभाई राठोड ने बताया कि, राज्य सरकार ने छूट दी है। लेकिन कोरोना खत्म नहीं हुआ है। इसीलिए हमारे यहां नियमों का पालन किया जा रहा है। जिसमें यहां आनेवाले ग्राहक का टेम्परेचर चेक कर सेनेटाइजर से उसके हाथ धोए जाते है। और संक्रमण से बचने के लिए हमारे कर्मचारी भी खास पीपीई किट, ग्लब्स व मास्क का उपयोग कर रहे है।

बतादे कि, मंगलवार को लॉकडाउन में छूट मिलते ही नॉन-कंटेंटमेंट झोन के सलून और पान-मसाला की दुकानों में सबसे अधिक भीड़ देखी गई थी हालांकि लोग काफी सावधानी बरत रहे हैं। और ज्यादातर लोग घर से ही मास्क पहनकर निकल रहे हैं। लगातार 55 दिनों के शहर के नॉन-कंटेंटमेंट क्षेत्र में बाजार खुले, तो व्यापारियों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। दुकानों में ग्राहक अंदर न आ सकें, इसलिए दुकानों के आगे भी अवरोध लगा दिए गए है।

Related posts

કોરોનાના દોઢ વર્ષ બાદ યાત્રી વધ્યા

Rajkotlive News

अमेरिका में पढ़ रहे BJP विधायक पुत्र ने उड़ाया भारत का मजाक, पोस्ट में लिखा- यहां नफरत का माहौल, कभी नहीं आऊंगा

Rajkotlive News

चीन मामले में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने अपनी ही पार्टी को घेरा, दिया ये बयान

Rajkotlive News