AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप, पुलिसने चार को दबोचा, जानिए पूरा मामला

गुजरात में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप, पुलिसने चार को दबोचा, जानिए पूरा मामला

अहमदाबाद : महिसागर में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप किया गया था। और 16 मई को हुए इस गुनाह के बारेमें शिकायत दर्ज की गई। हालांकि पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि, पुलिस द्वारा सिर्फ एक ही आरोपी को नामजद किया गया है। लेकिन महिसागर पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक, उसकी बेटी कचरा डालने पास के खेत में गई, तभी आरोपियों ने एक-एक कार उसके साथ दुष्कर्म किया। बादमें नाबालिग ने घर आकर परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन उसे पुलिस थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई। इसी आधार पर पुलिस ने उसी गांव के चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। ल आरोपियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है।

 

पीड़िता के पिताने एक वीडियो वायरल कर कहा कि, ‘मेरी बेटी के मुताबिक पुलिस ने एफआईआर में चार के बजाए सिर्फ एक का ही नाम दर्ज किया गया है। लेकिन बाद में चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया और सभी के नाम एफआईआर में दर्ज किए गए है। हालांकि पुलिस ने बताया कि, शुरु में पीड़िता हमारे पास आई तो उसने सिर्फ एक आरोपी का ही नाम लिया। लेकिन पूछताछ में तीन और लोगों के नाम सामने आने पर उसे एफआईआर में दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक धवल भट्ट ने कहा कि, आरोपियों पर आईपीसी धारा 376डी (गैंगरेप), यौन अपराधों से बच्चो का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो), अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बहरहाल चारों को कोरोना जांच के लिए कोविड-19 टेस्ट सेंटर भेजा गया है। और इनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गिरफ्तार किया जाएगा। परिवार को अब कोई समस्या नहीं है और सभी संदेह दूर कर दिए गए है।

Related posts

જાણો મોહિની એકાદશીની કથા વાચવાથી કે સાંભળવાથી મળતું પુણ્ય અને તેની વિશિષ્ટ કથા.

Rajkotlive News

અમદાવાદમાં વેક્સિન લેનારા 5 બાળકોને મ્યુનિસિપલ કોર્પોરેશન દ્વારા આઇપેડ અપાયા

Rajkotlive News

ખેડૂતોને ઉનાળામાં સિંચાઇ માટે પાણી પૂરું કરવાની રૂપાણી સરકારે કરી જાહેરાત.

Rajkotlive News