AhmedabadBreaking NewsGujarat

लोकडाउन ने बिगाड़ा मानसिक संतुलन, पत्नी से झगड़ा हुआ तो बाल्कनी में लटका पति, वीडियो

अहमदाबाद : कोरोना महामारी को रोकने के लिए देशभर में लोकडाउन चल रहा है। लेकिन तकरीबन दो महीने से चलते इस लोकडाउन के कारण अब लोगों का मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जिसमें चांदखेड़ा क्षेत्र में सब्जी बनाने जैसी मामूली बात पर पत्नी से झगड़ा करने के बाद पति बाल्कनी में लटक गया। हालांकि परिवार के अन्य सभ्यो ने वापिस ऊपर खींचकर उसकी जान बचाई थी। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति चौथी मंझिल की बाल्कनी में लटक गया है। और नीचे स्थानीय लोग भी इकठ्ठा हो गए है। साथ ही इस व्यक्ति को ऊपर जाने की सलाह दे रहे है। और उसके परिजनों को भी उसे ऊपर खींचने के लिए कह रहे है। हालांकि कुछ ही मिनटों में व्यक्ति के परिजन इस व्यक्ति को ऊपर खींच लेते है। और उसकी जान बच जाती है।

चांदखेड़ा थाने के पीआई बी. के. गमारा के मुताबिक, मामला चांदखेडा में स्थित एलआईजी एपार्टमेंट का है। हालांकि वीडियो में एपार्टमेंट का नाम दिखाई नहीं दे रहा था। लेकिन उमिया डेरी का नाम दिखाई दे रहा था। जिसके आधार पर पुलिस मौके तक पहुंच गई थी। और जांच के दौरान सब्जी बनाने को लेकर पत्नी से झगड़ा होने के कारण पति खुदकुशी के इरादे से बाल्कनी में लटका होने की हकीकत सामने आई। हालांकि शिकायत दर्ज नहीं होने के कारण मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Related posts

વિશેષ પ્રાર્થનાઓ અને અભિવાદન કરવાનો તહેવાર એટલે ઈદ ઉલ જુહા ( બકરી ઈદ )

Rajkotlive News

આજે 4 મે એટલે આંતરરાષ્ટ્રીય અગ્નિ શામક દિવસ.

Rajkotlive News

તાલિબાને તપાસના નામે વિમાન અટકાવ્યાં, ફસાયેલા લોકોએ વધુ રાહ જોવી પડી શકે

Rajkotlive News