Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

गुजरात : कोरोना वॉरियर डो. दंपति ने ऑनलाइन की गोदभराई की रस्म, संबंधीयों ने एसे दी शुभकामनाएं

राजकोट : कोरोना की महामारी के कारण देशभर में लोकडाउन चल रहा है। जिसके चलते शादी समेत के सेलिब्रेशन पर पाबंदी लगाई गई है। ऐसे में महानगर पालिका में मेडिकल ऑफिसर का फर्ज निभा रहे डो. दंपति ने गोदभराई की रस्म ऑनलाइन निभाई। और उनके संबंधीयों ने भी वीडियो कॉल के माध्यम से ही दोनों को शुभकामनाएं दी थी। डोक्टर दंपति की इस अनूठी पहल की लोग प्रशंसा कर रहे है।

संवाददाता के मुताबिक डोक्टर मिलन पंडया समेत उनकी पत्नी माधुरीबेन पंडया महानगर पालिका में मेडिकल ऑफिसर का फर्ज निभा रहे है। माधुरीबेन प्रेग्नेंट होने के कारण उनकी गोदभराई का समय आ गया था। हालांकि सोशियल डिस्टेन्स का पालन करने के लिए दंपति ने यह रस्म ऑनलाइन करने का निर्णय लिया। और झूम एप्लिकेशन की मदद से सारी रस्में निभाई गई। इस दौरान पंडितजी ने भी अपने घर में रहकर ही मंत्रोच्चार किए थे।

डोक्टर दंपति ने बताया कि, हमारे घर में नए महेमान का आगमन होनेवाला है। इसके कारण हम बहोत ही खुश थे। और सभी को अपने घर बुलाकर धामधुम से इस रस्म को निभाने का संकल्प लिया था। हालांकि कोरोना के कारण ऐसा करना मुमकिन नहीं था। और ऐसा करने से संक्रमण बढ़ने का खतरा था। इसीलिए हमने अपने सारे संबंधी व दोस्तो को अपने घर में ही रहकर ऑनलाइन हमारी खुशी में शामिल होने का आग्रह किया था।

Related posts

છોકરાઓની સેકન્ડરી સ્કૂલો ખૂલી, 36 લાખ બાળકીઓને નો એન્ટ્રી

Rajkotlive News

गुजरात : थर्मल गन से चेकिंग के बाद हाथों को किया सेनेटाइज, फिर ऐसे मनाया ईद का त्योंहार

Rajkotlive News

पोरबंदर-शालीमार पार्सल स्पेशल ट्रेन अब भरूच, अंकलेश्वर और गोंदिया स्टेशन पर भी रूकेगी

Rajkotlive News