Breaking News Gujarat Politics Rajkot Saurashtra

सत्ता के नशेमें चूर भाजपा कॉर्पोरेटर ने युवतियों को धमकाया, स्थानीयों के आक्रोश पे विधायक दौड़े

राजकोट : भाजपा कॉर्पोरेटर की दबंगाई का मामला सामने आया है। सत्ता के नशेमें चूर नगरसेवक कल रात कुवाड़वा रॉड स्थित सरकारी आवास योजना पहुंचे। और कूड़ा फेंकने की बात को लेकर युवतियों को धमकाया था। इतना ही नहीं उसने आज यहां पानी की सप्लाई भी बंद करवा दी। जिसके चलते स्थानीयों ने बड़ी संख्यामें इकट्ठा होकर विरोध प्रगट किया। हालांकि बादमें विधायक दौड़ गए। और मामला शांत करवाया है। कॉर्पोरेटर की यह दबंगाई सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

संवाददाता के मुताबिक, आज सुबह शहीद उधमसिंह आवास योजना के क्वार्टर्समें पानी नहीं मिला। जिसके बाद वोर्ड नंबर 4 के कॉर्पोरेटर परेश पिपलिया द्वारा पानी बंद करने के आरोप लगाकर स्थानीयों ने हंगामा कर दिया था। साथ ही शुक्रवार रात नशेमें धूत होकर यहां की युवतियों को धमकाने का आरोप भी लोगोंने लगाया। इतना ही नहीं उस घटना के सीसीटीवी भी प्रस्तुत किए थे।

सीसीटीवी में भी स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, कॉर्पोरेटर परेश पिपलिया भाजपा कार्यकर सी. टी. पटेल संग मिलकर स्थानीय युवतियों को धमका रहे है।इस समय कॉर्पोरेटर के समर्थक समेत स्थानीय लोग भी वहां मौजूद है। हालांकि बादमें एक युवक आता है और कॉर्पोरेटर से कुछ बात कर युवतियों को ले जाता है। उस समय कॉर्पोरेटर पिपलिया और भाजपा का कार्यकर शराब के नशेमें धूत होने की चर्चा स्थानीय लोगों में चल रही थी।

लोगों का गुस्सा देखकर कॉर्पोरेटर पिपलिया न सिर्फ गायब हो गए। बल्कि, अपना फोन भी बंद कर दिया। बादमें विधायक अरविंद रैयाणी मौके पर पहुंचे। और फौरन पानी शुरु करवाने के साथ कॉर्पोरेटर पे कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगो को शांत किया है। हालांकि सीसीटीवी होने के बावजूद मामले की जांच करने की बात कहकर वह भी पिपलिया को बचाने का प्रयास कर रहे होने की चर्चा लोगोंमे चल रही है।

Related posts

सोनिया की मांग-गरीब मजदूरों के खाते में तुरंत भेजे जाएं साढ़े सात-सात हजार रुपये

Rajkotlive News

महाराष्ट्र में सामने आया मरकज जैसा मामला, अब तक सत्संग स्थल पर मौजूद थे 1300 श्रद्धालु

Rajkotlive News

પાકિસ્તાનને ઝાટકો

Rajkotlive News