Breaking NewsGujaratPolitics

गुजरात की समुद्री सीमाओं से आतंकी घुसपैठ की आशंका, कोस्टगार्ड ने मछुआरों को किया अलर्ट

पोरबंदर : समुद्री सीमाओं से आतंकियों द्वारा घुसपैठ की संभावना होने की सूचना कोस्टगार्ड को मिली है। जिसके चलते गुजरात में मछुआरों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। साथ ही कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या नौका देखे तो उसके बारे में अधिकारियों को सूचित करने की हिदायत भी दी गई है। साथ ही समुद्री सीमा की गश्त व सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है।

मत्स्यपालन विभाग के सहायक निर्देशक के पोरबंदर स्थित कार्यालय ने कहा कि, तटरक्षक बल ने एक खुफिया जानकारी साझा की है। जिसमें कहा गया है कि मई में राष्ट्र-विरोधी तत्त्व तट के पास हमला करने या घुसपैठ करने की कोशिश कर सकते है। इस मामले में मछुआरों के संघों को पत्र लिखा गया। पत्र में कहा गया है कि, मछुआरे समुद्री पुलिस और तटरक्षक बल के टोल-फ्री नंबरों पर कॉल कर सकते है।

विभाग ने नौका मालिकों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है कि मछुआरे अपने पहचान पत्र साथ रखें और अपने मूल दस्तावेजों के साथ समुद्र में जाएं। साथ ही विभाग ने मछुआरों को सतर्क रहने के लिए कहा है। और तट के पास किसी भी लैंडिंग स्थान के पास कोई संदिग्ध गतिविधि, व्यक्ति या नाव दिखने पर स्थानीय समुद्री पुलिस और तटरक्षक बल को सूचित करने के लिए कहा है।

Related posts

रामायण, महाभारत पर टिप्पणी को लेकर प्रशांत भूषण सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Rajkotlive News

भाई-बहन का साहस देख गाय का शिकार छोड़कर भागा शेर, लोगोंने की भरपूर प्रशंसा

Rajkotlive News

गुजरात विधानसभा केंटीन की दाल में कीड़ा, मैनेजर ने स्वीकार करते हुए किया बचाव

Rajkotlive News